ऑस्कर सक्सेस पार्टी में बेबी बंप के साथ दिखीं राम चरण की पत्नी उपासना, एक्टर बोले- प्यार लेकर आ रहा है बेबी

0
79

Upasana Kamineni Flaunts Baby Bump: ऑस्कर 2023 में भारत की धूम मची है। एसएस राजमौली की ‘RRR’ फिल्म के गाने ‘नाटू-नाटू’ ने बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग के लिए Oscars अवॉर्ड मिला है।

फिल्म ‘आरआरआर’ की जीत से पूरे देश में खुशी का माहौल है। साथ ही फिल्म की टीम भी जश्न मना रही हो। फिल्म आरआरआर की टीम ने भी बेहद खास अंदाज में अपनी जीत का जश्न मनाया है, जिसके फोटोज अब वायरल हो रहे हैं।

उपासना कामिनेनी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) ने ब्लू कार्पेट से राम चरण के साथ एक तस्वीर साझा की। आरआरआर स्टार ने काले रंग की टी-शर्ट, पैंट और ग्रीन ब्लेजर से अपने लुक को पूरा किया। इस दौरान उपासना ने फ्लोरल डिटेलिंग वाली ब्लैक ड्रेस पहनी थी। तस्वीरों में होने वाली मां अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

फिल्म ‘आरआरआर’ की टीम ने मनाया जश्न

बता दें कि फिल्म ‘आरआरआर’ की टीम ऑस्कर की जीत का जश्न मना रही है, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एमएम कीरावनी पियानो बजाते दिखाई दे रहे है और सभी लोग उनकी बीट पर थिरकते नजर आ रहे हैं। साथ ही वीडियो में राम चरण, उपासना कामिनेनी, एसएस राजामौली और उनकी वाइफ समेत कई और लोग डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ‘आरआरआर’ की टीम की कुछ फोटोज

इतना ही नहीं बल्कि ऑस्कर (Oscar 2023) जीतने के बाद फिल्म ‘आरआरआर’ की टीम की कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें राम चरण एसएस राजामौली, एमएम केरावनी और चंद्र बोस के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

राम चरण ने चूमी ऑस्कर की ट्रॉफी

साथ ही एक दूसरी फोटोज में राम चरण ऑस्कर ट्रॉफी को चूमते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। फैंस को टीम की वीडियो और तस्वीरें काफी पसंद आ रही है और लोग इसे जमकर लाइक भी कर रहे हैं। साथ ही फैंस कमेंट्स करके फिल्म ‘आरआरआर’ की टीम को बधाई भी दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here