Bhola advance booking: भोला की निकली लॉटरी, एडवांस बुकिंग में बंपर ओपनिंग, पहले दिन ही बिके रिकॉर्डतोड़ टिकट

0
143

Bholaa Ticket Advance Booking: अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। रिलीज से पहले ही फिल्म के लिए फैंस बज बहुत ज्यादा हैं।

साथ ही अजय की इस फिल्म के लिए फैंस में इतना क्रेज हैं, इसका अंदाजा इसकी एडवांस टिकट बुकिंग से ही लगाया जा सकता है। फिल्म ‘भोला’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई हैं और पहले दिन ही इसको बहुत शानदार रिस्पॉन्स मिला है।

अजय देवगन ने दी ‘भोला’ की अडवांस टिकट बुकिंग की जानकारी

बता दें कि बीते दिन यानी रविवार को अजय देवगन ने ‘भोला’ की अडवांस टिकट बुकिंग शुरू होने की जानकारी दी है। इसके लिए अजय ने एक वीडियो शेयर किया है और इस किल्प में एक्टर ने बताया है कि ‘भोला’ के लिए IMAX 3D और 4DX 3D में एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। खुद अजय के जरिए डायरेक्ट की गई यह फिल्म 2019 की तमिल मूवी ‘कैथी’ की आधिकारिक रीमेक है। ‘भोला’ 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

 

तमिल मूवी ‘कैथी’ की आधिकारिक रीमेक है ‘भोला’

वहीं, रिलीज के 11 दिन पहले ही फिल्म के 2-3 घंटे में आईमैक्स और 4डीएक्स संस्करणों सहित पूरे देश में 1200 से ज्यादा टिकट बिक गए। इससे ये साफ होता है कि रीमेक के बावजूद भी भोला को देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं। इसके साथ ही एडवांस बुकिंग में फिल्म ने 7.05 लाख की कमाई कर ली है। ‘भोला’ की रिलीज को 10 दिन बाकी हैं।

अजय देवगन ने एक्टर के साथ-साथ डायरेक्टर भी कमान संभाली

बता दें कि ‘भोला’ तमिल मूवी ‘कैथी’ की आधिकारिक रीमेक है और इसे उत्तर प्रदेश के बैकग्राउंड पर बनाया गया है। साथ ही फिल्म में अजय ने एक्टर के साथ-साथ बतौर डायरेक्टर भी कमान संभाली है। इसके साथ हीफिल्म को अजय देवगन फिल्म्स के बैनर तले तैयार किया गया है। इसमें अजय देवगन के अलावा संजय मिश्रा, गजराज राव, मकरंद देशपांडे, किरण कुमार और दीपक डोबरियाल जैसे सितारे लीड रोल में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here