‘टाइगर 3’ के सुबह 7 बजे के शोज पर सलमान खान ने खुद ली चुटकी, कहा- इतनी सुबह ना फ्लाइट पकड़ सकता हूं ना फिल्में

0
65

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ धमाकेदार रिलीज के लिए तैयार है। इससे पहले दोनों ने फैंस के साथ मुलाकात की और जमकर मस्ती की। इवेंट में सलमान खान ने कहा कि वो सुबह सात बजे के शोज कभी नहीं देख सकते हैं और इसके पीछे का कारण आपको नहीं पता होगा।

हाइलाइट्स

  • ‘टाइगर 3’ के सुबह 7 बजे के शोज नहीं देख सकते सलमान खान, बोले- ना फ्लाइट पकड़ सकता हूं ना फिल्में
  • होस्ट ने सलमान खान को बताया कि ‘टाइगर 3’ का पहला शो सुबह 6 बजे शुरू होगा
  • सलमान और कटरीना ने फैंस से बातचीत भी की। उनके कुछ युवा फैंस ने ‘ले के प्रभु का नाम’ गाने पर परफॉर्म किया
  • सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ में टाइगर और जोया के रोल्स के साथ पूरी तरह तैयार हैं। एडवांस बुकिंग के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरुआत के बीच, सलमान ने अपनी फिल्म के सुबह 6 बजे के शुरुआती शोज पर रिएक्शन भी दिया है। सलमान और कटरीना कैफ ने हाल ही में रिलीज से पहले एक इवेंट में कुछ फैंस से मुलाकात की और ढेर सारी बातें भी कीं। इसी में सलमान खान ने मॉर्निंग शोज पर मजे में कुछ कहा है।

    इवेंट में Katrina Kaif ने कहा कि Tiger 3 दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी। होस्ट ने सलमान खान को बताया कि ‘टाइगर 3’ का पहला शो सुबह 6 बजे शुरू होगा। इस पर हंसते हुए सलमान ने कहा कि वह इसे मिस कर देंगे। उन्होंने कहा, ‘6 बजे तो ठीक है, लेकिन सात बजे के बाद ना फ्लाइट पकड़ी जाती है ना फिल्में’ और ये सुनते ही सारे के सारे लोग चौंक गए कि वो ये क्यों कह रहे हैं।

    सुबह नहीं उठते हैं सलमान खान

    Salman Khan ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि वो सुबह नहीं उठते हैं। सलमान और कटरीना ने फैंस से बातचीत भी की। उनके कुछ युवा फैंस ने ‘ले के प्रभु का नाम’ गाने पर परफॉर्म किया।

    बच्चों को पढ़ाती हैं कटरीना कैफ

    कटरीना ने मदुरै में अपनी मां के स्कूल के बारे में भी बात की जहां वह उन बच्चों को पढ़ाती हैं, जिनकी आर्थिक स्थिती ठीक नहीं है। उन्होंने कहा, ‘मदुरै में एक स्कूल है जिसमें अब लगभग 300 बच्चे हैं। वह पिछले 5-6 वर्षों से वंचित परिवारों के बच्चों को पढ़ा रही हैं।’ सलमान खान ने उनसे कहा, ’10 साल।’ वह मुस्कुराईं और कहा कि ‘हां।’

    ‘टाइगर 3’

    सलमान की ‘टाइगर 3’ की एडवांस टिकट बिक्री से फिल्म की अच्छी शुरुआत का अनुमान लगाया जा रहा है। बॉक्स ऑफिस वेबसाइट्स के अनुसार, यह फिल्म इस दिवाली पर अगली बड़ी रिलीज होगी। ‘टाइगर 3’ का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। यह 12 नवंबर को रिलीज होगी। इसमें शाहरुख खान और ऋतिक रोशन भी कैमियो रोल्स में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here