लाइव अपडेट्स: जयपुर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या, हमलावरों ने घर में घुसकर गोली मारी. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली

0
59

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार दिनदहाड़े स्कूटी सवार बदमाशों ने गोगामेड़ी पर गोलियां चलाईं। फिर भाग निकले। गोगामेड़ी को मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। गोगामेड़ी के साथ घटना के दौरान मौजूद रहे अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

पुलिस के अनुसार, श्याम नगर जनपथ पर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का घर है। मंगलवार दोपहर करीब 1:30 बजे उनके घर दो बदमाश पहुंचे। गोगामेड़ी के सामने आते ही बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि गोगामेड़ी के चार गोली लगी।

फायरिंग के बाद बदमाश भाग कर गली से निकले। एक कार को रोककर लूटने का प्रयास किया। ड्राइवर को पिस्तौल दिखाई तो वह कार को भगा ले गया। इस दौरान पीछे से आ रहे हैं स्कूटी सवार को उन्होंने निशाना बनाया। स्कूटी सवार को घायल कर। स्कूटी लेकर फरार हो गए। सूचना पर श्याम नगर पुलिस मौके पर पहुंची।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी लंबे समय से राष्ट्रीय करणी सेना से जुड़े रहे थे। उन्होंने करणी सेना संगठन में विवाद के बाद राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नाम से अलग संगठन बना लिया था। गोगामेड़ी उसके अध्यक्ष थे। फिल्म पद्मावत और गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर केस के बाद राजस्थान में हुए प्रदर्शन से वे चर्चा में आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here