भोपाल में गुंडों की करतूत:- माता मंदिर के पास रात डेढ़ बजे कैंपस में खड़ी पुलिसवालों और आम लोगों की 6 बाइक्स फूंकी

भोपाल के माता मंदिर स्थित न्यू-98 क्वार्टस में बुधवार रात डेढ़ बजे कैम्पस में खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी गई। आग से 6 बाइक जल गईं। इनमें तीन गाड़ियां पूरी तरह से खाक हो गईं, जबकि तीन गाड़ियों में लगी आग को बुझाकर बचा लिया गया। दो गाड़ियां पुलिसकर्मियों की हैं। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची दमकलों ने आग पर काबू पाया। बताया गया कि दमकल नहीं पहुंचती तो आस-पास खड़ी कार आग की चपेट में आ जातीं। गुरुवार दोपहर टीटी नगर पहुंचे एक वाहन मालिक ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया। फिलहाल, आग लगाने वालों का सुराग नहीं लगा है।

न्यू-98 क्वार्टस में रहने वाले ओम प्रकाश रघुवंशी बी.काम की पढ़ाई कर रहे हैं। विंध्यांचल भवन में पदस्थ उनके करीबी रिश्तेदार को न्यू-98 क्वार्टस में रूम मिला हुआ है। वह उन्हीं के साथ रहते हैं। ओम ने बताया कि काम्प्लेक्स के ग्राउण्ड फ्लोर में पार्किंग है। गुरुवार रात पार्किंग में 6 गाड़ियां खड़ी हुई थीं। दो बाइक काम्प्लेक्स में रहने वाले पुलिस वालों की थीं। रात करीब डेढ़ बजे तोड़फोड़ की आवाज सुनाई पड़ी। खिड़की से झांककर देखा तो पार्किंग से धुंआ उठ रहा था। तुरंत ही हम लोगों ने शोर मचाकर नीचे उतरे। तब तक आग भीषण हो चुकी थी। हम लोगों ने तुरंत ही पानी से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग पर काबू नहीं कर सके। तब तक बाइक जलकर खाक हो गईं। थोड़ी देर बाद पहुंची दमकल ने आग बुझाया।

आग लगाने की वजह का खुलासा नहीं

ओम ने बताया कि आग किसने लगाई, किस वजह से लगाई इसका पता नहीं चल पाया है। उन्होंने किसी पर संदेह भी नहीं जताया है। गुरुवार को ओम के अलावा कोई भी फरियादी थाने नहीं पहुंचा। वह अपने रिश्तेदार की गाड़ी जलाने की शिकायत करने पहुंचे थे। टीटी नगर और कमला नगर में घरों के बाहर खड़े वाहनों में आग लगाने की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी इस साल 9 वारदात हो चुकी हैं। टीटी नगर टीआई संजू कामले ने बताया कि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here