इंदौर में करणी सेना ने हेयर ड्रेसर जावेद हबीब के खिलाफ किया प्रदर्शन

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने शनिवार को मल्हार मेघा मॉल और छप्पन दुकान पर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब के नाम से संचालित आउटलेट पर पहुंचकर हंगामा किया।

कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। इसके बाद आउटलेट संचालकों ने करणी सेना को फ्रेंचाइजी समाप्त करने की जानकारी दी गई। उन्होंने यह बताया कि हम उनके बोर्ड हटा रहे हैं। इसके बाद कार्यकर्ता वहां से रवाना हो गए। इस दौरान लगातार नारी का अपमान नहीं सहेंगे, जैसे नारे लगाए जा रहे थे।

सेना के जिलाध्यक्ष ऋषि सिंह सिसोदिया ने बताया कि जावेद हबीब द्वारा बाल बनाने के दौरान एक महिला के सिर पर थूका गया था, यह निंदनीय है और महिला का अपमान है। हम इसका विरोध करते हैं। शहर में उनके नाम से 16 आउटलेट्स संचालित किए जा रहे हैं। अगर इन संचालकों ने हबीब के नाम के बोर्ड नहीं हटाए तो करणी सेना का विरोध जारी रहेगा।

इसलिए हो रहा विरोध – मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर में एक महिला के बालों पर थूकने को लेकर बड़े विवाद में घिर हुए हैं। जावेद हबीब एक सार्वजनिक मंच पर लोगों को हेयर ड्रेसिंग यानी बाल काटना सिखा रहे थे। इससे जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद जावेद को माफी मांगनी पड़ी। वहीं उत्तर प्रदेश में मुजफ्फर नगर पुलिस ने जावेद हबीब पर केस दर्ज किया है। हबीब को राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने भी समन जारी किया है। मामले में इस घटना से आहत पीड़ित महिला ने जिंदगी में कभी हबीब से बाल न कटवाने की बात कही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here