सागर में नाच-गाने के विवाद में हत्या:- कार्यक्रम में नाच रही बेड़नियों को लेकर हुआ विवाद, लाइट जाते ही घोंपा चाकू, अस्पताल में हुई मौत

सागर के बहरोल थाना क्षेत्र के ग्राम कुल्य में गंता कार्यक्रम में नाच रही बेड़नियों को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की है।

विजय लोधी निवासी कुल्य के घर शनिवार रात गंता कार्यक्रम था। बेटे की ससुराल पक्ष के लोग कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। कार्यक्रम में बेड़नियों का राई नृत्य चल रहा था। बेड़नियों के नाच के दौरान इमरत लोधी (50) निवासी बंडा का विवाद हो गया। इसी बीच गांव की बिजली बंद हो गई। अंधेरा होते ही अज्ञात आरोपी ने इमरत पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू इमरत की जांघ पर लगा। जिससे अधिक मात्रा में खून बह गया।

परिवार वाले घायल को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां ज्यादा खून बहने से इमरत की अस्पताल में मौत हो गई। मौत के बाद कार्रवाई की मांग को लेकर परिवार वालों ने विरोध किया। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराया। पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है। वहीं हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

बहरोल थाना प्रभारी शशिकांत गुर्जर ने बताया कि बेड़नियों के नाच-गाने के दौरान हुए विवाद में चाकू मारकर व्यक्ति की हत्या की गई है। हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। संदिग्धों को थाने लाकर पूछताछ कर रहे हैं। जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here