प्रोफेसर मैडम का सड़क पर हंगामा:- भोपाल में कार से टकराया ठेला तो प्रोफेसर ने सड़क पर फेंके फल, कलेक्टर बोले कार्रवाई होगी

भोपाल के अयोध्या नगर में लोगों को एक महिला प्रोफेसर की हंगामेदार क्लास देखने को मिली। दरअसल प्रोफेसर मैडम की कार उनके घर के बाहर पार्क थी, जहां से एक फल विक्रेता अपना ठेला लेकर जा रहा था, इसी दौरान फलों का ठेला महिला प्रोफेसर की कार से टकरा गया।

इसे देखकर महिला प्रोफेसर घर के बाहर आई और फल वाले को लताड़ लगाने लगी। खरीखोटी सुनाने के बाद जब उनका दिल नहीं भरा तो उन्होंने ठेले में रखे फलों को एक-एक कर सड़क में फेंकना शुरू कर दिया। फल वाला ठेले के पास खड़े होकर सब कुछ देखता रहा।

महिला प्रोफेसर को ऐसा करता देख रास्ते से जाते राहगीरों ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन प्रोफेसर नहीं मानी और राहगारों को ही नसीहत देने लगी। हंगामा करने वाली महिला मध्य प्रदेश की टॉप यूनिवर्सिटी में शुमार सेज यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर हैं।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर त्वरित संज्ञान लेते हुए भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया ने महिला एवं फल विक्रेता का पता लगाकर उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here