लावारिस सूटकेस से निकला बच्चा तो मचा हड़कंप

इंदौर के राऊ थाना क्षेत्र में एक बंद सूटकेस मिलने से सनसनी फैल गई। जब सूटकेस खोल गया तो वहां खड़े राहगीरों के होश उड़ गए और सूटकेस में से एक सात से आठ साल का बच्चा निकला और रोने लग गया जिसकी सूचना राहगीरों द्वारा राउ पुलिस को की गई।

लेकिन पुलिस जांच में जो सच सामने आया वो बेहद हैरान कर देने वाला सी।

दरसअल, पूरी घटना इंदौर के राउ थाना क्षेत्र की है। जहां आज दोपहर को वह से गुजर रहे एक व्यक्ति ने एक लावारिस सूटकेस पड़ा हुआ देखा जैसे ही वह व्यक्ति सूटकेस के पास पहुंच तो सूटकेस हिलने लगा व्यक्ति ने जब सूटकेस खोला तो पास में खड़े लोगों के होश उड़ गए उसमें से एक सात से आठ साल का एक बच्चा निकला।

बच्चा जैसे से ही सूटकेस से बाहर निकला वैसे ही जोर जोर से रोने लग गया। बताया जा रहा है बच्चा बहुत गरीब परिवार का लग रहा है वो सुटकेस में कैसे आया। उसको नहीं मालूम। वही पूरी घटना की जानकारी व्यक्ति ने राउ पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस बच्चे और सूटकेस को जब्त कर पूछताछ के लिए थाने ले गई।

वही इस मामले पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार जब जांच की गई तो कहानी कुछ और ही सामने आई पुलिस के अनुसार बालक पास ही में झोपड़पट्टी का रहने वाला है। उसके मां-बाप मजदूरी करते हैं। बच्चा रोज की तरह सूटकेस से खेल रहा था और वह बंद हो गया था और वह अपने घर से दूर मेन रोड पर आ गया था।

राह चलते लोगों ने सूटकेस को हिलता देखा जब उसे खोला तो उसमें साथ 7 से 8 साल का बच्चा निकला उसके बाद पुलिस में बच्चे को उसके मां-बाप के सुपुर्द कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here