सड़क हादसे में जिम ट्रेनर की मौत – किताब खरीदने रायसेन से भोपाल आ रहा था, सामने से आई बाइक ने मारी टक्कर, मौके पर दम तोड़ा

बिलखिरिया मुख्य चौराहे पर दो बाइक आपस में टकरा गईं। हादसे में बाइक पर पीछे बैठे जिम ट्रेनर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के समय जिम ट्रेनर अपने दोस्त के साथ भोपाल किताब खरीदने आ रहा था। वह परिवार का इकलौता बेटा था।

थाना प्रभारी रामबाबू चौधरी ने बताया कि पदम सिंह पिता किशन सिंह (23) गांव सेमरी कला, जिला रायसेन में रहता था। वह जिम ट्रेनर था। दोपहर में पदम अपने साथी उपेश के साथ भोपाल आ रहा था। दरअसल, उपेश को किताब खरीदनी थी। पदम सिंह उसके साथ बाइक पर बैठकर आ गया। दोनों बाइक से बिलखिरिया स्थित मुख्य चौराहा पर कुशवाहा चाय की दुकान के सामने पहुंचे ही थे कि भोपाल की तरफ से आ रहे बाइक सवार ने उनकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पदम की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि हादसे के बाद दोनों बाइक पर सवार घायलों को एंबुलेंस निजी अस्पताल लेकर पहुंची थीं।

इकलौता बेटा था पदम

पदम के जीजा गोलू ने बताया कि पदम के पिता गांव में किराने की दुकान का संचालन करते हैं। पदम जिम में ट्रेनर था। पदम दो बहनों में इकलौता था। एक बहन की शादी हो चुकी है और दूसरी बहन की शादी होनी है। बताया गया कि हादसे में पदम को नाक में गंभीर चोट आई थी। उसकी नाक की हड्डी टूट गई। नाक की हड्डी टूटने के कारण उसका काफी खून बह गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here