गर्लफ्रेंड के लिए पत्नी-बेटे को मारा था रेप में फंसाने की धमकी दे रही थी; पति ने बीवी, डेढ़ साल के बेटे का गला घोंटा

0
171

उज्जैन जिले की बड़नगर तहसील क्षेत्र अंतर्गत जलोदिया गांव में मंगलवार सुबह हुए दोहरे हत्याकांड में पति ही आरोपी निकला। उसने पहले पत्नी का गला घोटा और बाद में अपने डेढ़ वर्षीय बेटे की रस्सी से गला घोंट कर हत्या की थी। प्रेमिका द्वारा शादी का दबाव बनाना वारदात की वजह रही है।

24 मई की सुबह पुलिस को खबर मिली थी की जलोदिया में मां और डेढ़ वर्षीय मासूम बेटे की गला घोट कर हत्या की गई है। मौके पर 20 दिन पूर्व मजदूरी करने आए देवा निनामा के हाथ-पैर बंधे मिले थे, जबकि उसकी पत्नी संगीता और बेटे मनोज की गला घोट कर हत्या की गई थी। सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू की तो सबसे पहले ये पता चला कि घर के अंदर ऐसे कोई निशान नहीं हैं कि जिससे यह साबित हो कि कोई जबरन घर में घुसा है।

पति देवा ने पूछताछ में बताया कि 4 से 5 अज्ञात बदमाशों ने देर रात उन्हें मारने का प्रयास किया। पत्नी व बच्चे की हत्या कर दी ।पुलिस को शंका थी कि देवा को जिंदा कैसे छोड़ दिया गया। इसी बिंदू पर जांच की तो पता लगा कि देवा करीब डेढ़ साल पहले एक महिला को लेकर भागा था। इसी आधार पर पुलिस ने देवा से सख़्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया ।

प्रेम प्रसंग में पत्नी और बेटे की हत्या

गौरतलब है कि इस सनसनीखेज हत्याकांड में एसएसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने घटना के तुरंत बाद देवा पर ही हत्या की आशंका जताई थी। एडिशनल एसपी आकाश भूरिया ने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्त में ले लिया है। उसने प्रेमिका द्वारा शादी के लिए दबाव बनाने पर मासूम बेटे और पत्नी का गला घोंट कर हत्या की थी। प्रेमिका उसे रेप केस में फंसाने की धमकी दे रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here