शराब पीकर घर के बाहर कर रहा था गाली-गलौज…पड़ोसी ने लट्ठ मारकर हत्या कर दी

0
103

उज्जैन। पानबिहार में रहने वाला युवक शराब पीने का आदी था। कल दोपहर नशे में धुत्त होकर पड़ोसी को गालियां दे रहा था। पड़ोसी ने लट्ठ से सिर पर हमला उसकी हत्या कर दी। घट्टिया पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

भगवान सिंह पिता देवीसिंह दायमा 26 वर्ष निवासी मोतीपुरा पानबिहार शराब पीने का आदी था। उसके परिजनों ने बताया कि भगवान सिंह शुक्रवार दोपहर पड़ोस में रहने वाले गोकुल मालवीय और उसकी पत्नी के साथ गाली गलौज कर रास्ते को लेकर विवाद कर रहा था।विवाद बढऩे पर गोकुल ने लट्ठ से भगवान सिंह के सिर पर डंडे से हमला कर दिया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और घायल को उपचार के लिये जिला अस्पताल लाये जहां डॉक्टर ने भगवान सिंह को मृत घोषित किया। पुलिस ने मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। परिजनों के मुताबिक भगवान सिंह की पत्नी तीन वर्ष पहले उसे छोड़कर चली गई थी। बड़ा भाई दिमागी रूप से विक्षिप्त है, पिता भी नहीं हैं, वह घर में अकेला कमाने वाला था, लेकिन सुबह से शराब के नशे में धुत्त हो जाता था।

उज्जैन : ऑटो वाले ने रामघाट पर सवारी उतारी और सूटकेस लेकर चला गया

तलाश करते हुए महिला आरपीएफ थाने के कैमरे देखने पहुंची

बिलासपुर-इंदौर एक्सप्रेस से उज्जैन दर्शन करने आई महिला रेलवे स्टेशन से ऑटो में बैठकर रामघाट पहुंची। ऑटो में उसका सूटकेस रह गया। ऑटो वाला सूटकेस लेकर चला गया। महिला सीसीटीवी कैमरे देखने आरपीएफ थाने पहुंची।

पुष्पा रजत पति दयाशंकर निवासी जबलपुर परिवार के तीन लोगों के साथ सुबह बिलासपुर-इंदौर एक्सप्रेस से उज्जैन रेलवे स्टेशन उतरी। वह दर्शन करने उज्जैन आई थी। पुष्पा रजत ने बताया कि मालगोदाम से वह ऑटो में बैठी और रामघाट पहुंची जहां ऑटो वाले को रुपये दिये, तभी ऑटो चालक तेजी से वाहन पलटाकर चला गया। उसकी ऑटो में सूटकेस रह गया जिसमें 5 हजार रुपये और कपड़े रखे थे। आसपास तलाश करने पर जब ऑटो चालक का पता नहीं चला तो वह आरपीएफ थाने पहुंची और घटनाक्रम बताकर सीसीटीवी कैमरे चैक किये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here