खिलाड़ियों की मदद करेंगे तो वे बहुत आगे बढ़ सकते हैं : भास्कर राव भागवत इंडियन ड्रॉपबॉल फेडरेशन ने अंतर्राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ी माखनसिंह को दी आर्थिक सहायता

0
101

उज्जैन। खिलाड़ियों की मदद करेंगे तो वे बहुत आगे बढ़ सकते हैं। देश ही नहीं, पूरे विश्व में अपना नाम रोशन कर सकते हैं। खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने में सरकार को हमेशा हर मुमकीन प्रयास करते रहना चाहिए। शहर के जनप्रतिनिधियों को भी खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए आगे आना चाहिए।
यह बात इंडियन ड्रॉपबॉल फेडरेशन के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष भास्कर राव भागवत ने अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ी माखनसिंह के सम्मान में कही। भास्कर राव भागवत ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में चयनित दिव्यांग माखनसिंह को नेपाल में आयोजित ट्वेंटी-ट्वेंटी में भाग लेने के लिए बुनियादी खर्चों के लिए राशि भेंट की। इंडियन ड्रॉपबॉल फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद अनिल फिरोजिया हैं। इसके पूर्व उज्जैन क्रिकेट एसोसिएशन के कोच राकेश चावरे ने बताया कि क्रिकेट में अभ्यास करने के लिए क्रिकेट कीट की व्यवस्था उन्होंने अपने स्तर पर करवाई। इस अवसर पर मप्र ड्रॉपबॉल एसोसिएशन सचिव मनोज चौहान, मप्र ड्रॉपबॉल एसोसिएशन उपाध्यक्ष अतुल जगताप, पूर्व अंतर्राष्ट्रीय शूटिंग बॉल खिलाड़ी रफीक अंसारी, मोहनलाल वर्मा, हेमन्त भोपाळे आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here