दुष्कर्म का आरोपी TC गिरफ्तार, जेल भेजा सागर में बिना टिकट महिला यात्री के साथ किया था दुष्कर्म, प्रमोशन पाकर कटनी से सागर आया था आरोपी

0
102

सागर में महिला यात्री के साथ दुष्कर्म करने वाले रेलवे के आरोपी टीसी राजूलाल मीणा को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। उधर, टीसी की करतूत सामने आने के बाद रेलवे प्रबंधन ने आरोपी टीसी मीणा को निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी टीसी मीणा कटनी रेलवे स्टेशन पर पदस्थ था। जनवरी माह में प्रमोशन होने के बाद वह सागर रेलवे स्टेशन पर ज्वाइंन हुआ था। मामले की जांच करने जबलपुर से सागर पहुंची जीआरपी टीआई शशि धुर्वे ने आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।
जुर्माना भरवाने का झांसा देकर ले गया था साथ
गुना निवासी महिला 4 जून को भागलपुर एक्सप्रेस से पति के साथ सागर आ रही थी। शाम करीब 4.30 बजे वे गुना स्टेशन पर पहुंचे। जहां पत्नी को ट्रेन में बैठाकर पति गुना स्टेशन पर टिकट लेने के लिए चला गया। तभी ट्रेन प्लेटफॉर्म से रवाना हो गई। इस कारण उसका पति गुना स्टेशन पर ही छूट गया। महिला ट्रेन में बैठकर गुना से सागर स्टेशन पर रात करीब 8.15 बजे पहुंच गई। प्लेटफॉर्म नंबर एक पर उतरी तो प्लेटफॉर्म पर ड्यूटी कर रहे टीसी राजूलाल मीणा ने महिला को देखा। उसके पास आकर टिकट मांगने लगा। पीड़िता ने टिकट नहीं होने और पति के गुना स्टेशन पर छूट जाने की बात कही।इस पर आरोपी टीसी मीणा ने पीड़िता से कहा कि तुम्हारा चालान कटेगा। तुम मेरे साथ बड़े साहब के पास चलो, नहीं तो एफआईआर हो जाएगी। डर के कारण महिला टीसी के साथ चली गई। आरोपी टीसी महिला को लेकर पंचशील पेट्रोप पंप के सामने स्थित सरकारी क्वार्टर पर पहुंचा। जहां कमरे में ले जाकर महिला के साथ जबरदस्ती गलत काम किया। मामले में पीड़िता ने कैंट थाने में शिकायत की। शिकायत पर कैंट पुलिस ने जीरो पर कायमी कर जीआरपी को केस डायरी भेजी थी। मामले में जीआरपी जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here