लूट की योजना बना रहे आरोपी गिरफ्तार :- धार पुलिस ने घेराबंदी की, 3 बाइक सहित हथियार किए बरामद

रात के अंधेरे में बैठकर लूट व डकैती डालने की योजना बना रहे बदमाशों को बाग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम को बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए घेराबंदी कर काफी मशक्कत का सामना करना पडा। पुलिस टीम को देखकर बदमाशों ने भागने का प्रयास किया। बाइक और पैदल ही दौड़ लगा दी। बदमाशों के भागने के बावजूद भी पुलिस टीम ने तीन बदमाशों को पकडा है, कार्रवाई के दौरान एक बदमाश बाइक सहित गड्ढे में गिर गया था। जिसे बाद में पुलिस टीम ने गड्ढे से बाहर निकाला और अस्पताल ले जाकर इलाज करवाया। डॉक्टरों के अनुसार बदमाश विक्रांत को पैर में अंदरुनी चोट आई है।

दरअसल जिले में बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए गत दिनों मासिक बैठक में एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने सभी थाना प्रभारियों सहित चौकी प्रभारियों को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया था। जिसके बाद से ही बाग पुलिस टीम रात में गश्त के दौरान लगातार भ्रमण कर संदिग्धों पर नजर बनाए हुए थी। रातऋ में बदमाशों के डेहरी चौकी क्षेत्र में बाग-लोंगसरी रोड पर स्थित स्टोन क्रेशर के पास बदमाशों के एकत्रित होने की जानकारी सामने आई। टीआई रणजीत बघेल के अनुसार सूचना के आधार पर जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो बदमाश बाइक से गुजरने वाले लोगों को लूटने की योजना बना रहे थे, इसी दौरान बदमाशों की घेराबंदी की गई। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान विक्रांत पिता भारत, करमसिंह पिता वैराम व नाबालिग को गिरफ्तार किया। साथ ही मौके से पुलिस टीम ने अपाचे बाइक, होंडा शाईन सहित बजाज पल्सर को जब्त किया गया। बदमाशों के पास धारदार फालिया, 12 बोर का देशी कट्टा भी मिला है।

अन्य जिलों में कर रहे थे चोरी

चौकी प्रभारी उनि पृथ्वीराज सिंह तोमर के अनुसार बदमाशों ने शुरुआती पूछताछ में मौके से भागे साथी रविंद्र पिता गटलिया व गणेश पिता मुन्ना का नाम बताया, जिसके बाद पुलिस ने डकैती व लूट करने की योजना बनाने को लेकर प्रकरण दर्ज किया है। बदमाशों ने एक वाहन बड़वानी व दूसरा वाहन अलीराजपुर जिले से चोरी किया है। साथ ही तीसरा वाहन कुक्षी क्षेत्र से तीन दिन पहले ही चोरी किया था, बदमाश समीप के जिलों में चोरी कर अपने गांव में छुपने के लिए आ जाते थे। इसी बीच कल रात में बाग रोड पर वारदात करने के पहले ही पुलिस टीम ने अरेस्ट कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here