छतरपुर में सड़क किनारे खड़े ट्राले में जा घुसी एंबुलेंस ड्राइवर बाल-बाल बचा

छतरपुर में भीषण सड़क हादसा सामने आया है, जिसमें एक तेज रफ्तार एंबुलेंस ट्राले से टकरा गई, जिसका आगे वाला हिस्सा ट्राले में जा घुसा और पूरी तरह चकनाचूर हो गया लेकिन गनीमत रही कि एम्बुलेंस पायलेट/ड्राईवर – अमित बाल-बाल बच गया और मामूली चोटों के साथ घायल हुआ है। एम्बुलेंस की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है, कि हादसा कितना भयानक रहा होगा। प्रत्यक्षदर्शियों और बचाने वालों का आरोप है कि ड्राईवर नींद या नशे में रहा होगा, जिससे यह हादसा हुआ।

जानकारी के मुताबिक घटना देर रात छतरपुर-महोबा रोड ओरछा थाना क्षेत्र के निवारी गांव के बीच की है। जहां जिले के चंदला अस्पताल की जननी 108 एम्बुलेंस ट्राले से जा टकराई। घटना और मामले की जानकारी लगते ही स्थानीय लोगों की मदद से ड्राइवर को बाहर निकाला गया तो वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

रैफर केस लेकर आए थे छतरपुर

पायलेट अमित ने बताया कि 108 एम्बुलेंस CG 04 NR 9425 चंदला PHC में तैनात है जो देर रात हाल की जन्मी नवजात बच्ची का रेफर केश रात 2 बजे लवकुशनगर अस्पताल से लेकर जिला अस्पताल आए थे और तड़के सुबह 4 बजे अपनी लोकेशन चंदला वापस जा रहे थे तभी शहर की सीमा के बाहर यह हादसा हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here