विधायक से मिलने पहुंचे बिजली विभाग के GM :- MLA शर्मा से धरना प्रदर्शन कार्यक्रम स्‍थगित करने का किया अनुरोध

गुरुवार को इटारसी के रेस्ट हाउस में विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा से बिजली कंपनी नर्मदापुरम के जीएम व्‍हीव्‍हीएस परिहार मिलने पहुंचे। यहां करीब 20 मिनट तक विधायक डॉ. शर्मा के साथ अधिकारियों की चर्चा चली। बैठक का मुख्‍य मुददा विधायक डॉ सीतासरन शर्मा द्वारा बिजली कंपनी कार्यालय के सामने धरना रहा। रेस्ट हाउस में काफी देर तक चर्चा हुई दरअसल, नर्मदापुरम में पदस्‍थ डीजीएम अंकुर मिश्रा, प्रघुमन गजभिए द्वारा गलत तरीके से की जा रही कार्रवाई नागरिकों से अभद्रता के विरुद्ध विधायक डॉ. शर्मा ने कल 2 सितंबर को धरना प्रदर्शन का अल्टीमेटम दिया।

विधायक दोनों अधिकारियों पर कार्रवाई चाहते हैं। बैठक में विधायक डॉ सीतासरन शर्मा ने कडे़ शब्‍दों में कहा कि डीजीएम जबरदस्‍ती टेम्‍परिंग के केस बनाते हैं। विधायक डॉ शर्मा ने कहा कि मुझे बहुत से लोगों ने शिकायत की है और मुझे भी शक है। डीजीएम अपने साथ जिन लोगों को लेकर जाते हैं वे मीटर में तार फंसाकर लोगों को इनवाल्‍व कर रहे हैं। इन्‍होंने यह भ्रष्‍टाचार का नया सिस्‍टम बना लिया है। विधायक डॉ शर्मा ने कहा कि हमनें कई बार जीएम से शिकायत की एकद प्रकरण को वे दिखवा लेते हैं। लेकिन बाद में अन्‍य 6-7 प्रकरण बना देते हैं।

जीएम से प्राथमिक चर्चा हुई है

विधायक डॉ शर्मा ने कहा कि आज जीएम मिलने आए थे। उनसे प्राथमिक बातचीत हुई। लेकिन कल हम उपभोक्ता के साथ जीएम कार्यालय जाएंगे और उपभोक्ता के बीच हम सारे पेपर्स साथ ले जाकर उनसे बात करेंगे। हम सुनिश्चित करेंगे कि आगे से बिना घर मालिक की मौजूदगी के किसी के घर में कोई जांच नहीं होगी और साथ ही पुराने केस में यदि ऐसी शिकायत आती है तो कर्मचारियों को आइडेंटीफाइ करते हुए कार्रवाई करेंगे।

धरना स्‍थगित करने का अनुरोध किया

बिजली कंपनी के जीएम व्‍हीव्‍हीएस परिहार ने कहा कि विधायक डॉ. शर्मा ने धरने का जो नोटिस दिया था और जिन बिंदुओं पर उनकी शिकायत थी। उन पर चर्चा हुई। जांच कराकर संतुष्‍टीपूर्वक कार्रवाई की जाएगी। जीएम परिहार ने बताया कि विधायक से आग्रह किया है कि आगे भी शिकायत होगी तो तत्‍परता से कार्रवाई करेंगे। विधायक से अनुरोध किया है कि वे धरना प्रदर्शन कार्यक्रम स्‍थगित कर दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here