नल-जल योजना का किया भूमि पूजन :- जनसेवा शिविर में विधायक के साथ पहुंचे अधिकारी, लोगों की समस्याएं सुनकर किया समाधान

मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत शनिवार को ग्राम पंचायत अस्तौन में जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर विधायक राकेश गिरी गोस्वामी के साथ पहुंचे। अधिकारियों ने लोगों की समस्याएं सुनी और उनका समाधान किया। साथ ही विधायक ने ग्रामीणों के साथ गांव में नल जल योजना का भूमि पूजन भी किया।

एसडीएम सीपी पटेल ने बताया कि शिविर में शासन की जन कल्याणकारी योजनाओं के पात्र हितग्राहियों को लाभान्वित किया गया। ग्रामीणों से समस्याओं की जानकारी हासिल की गई। कार्यक्रम में विधायक राकेश गिरी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने समाज के हर वर्ग के विकास के लिए योजनाएं संचालित की हैं।

उन्होंने पंचायत सचिव, रोजगार सहायक और सरपंच को स्थानीय लोगों को योजनाओं का लाभ दिलाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर एसडीएम सीपी पटेल, जनपद पंचायत सीईओ संजीव गोस्वामी, जनपद उपाध्यक्ष ललित अहिरवार, सरपंच अंजू पुष्पेंद्र यादव, जनपद सदस्य आसाराम, महिला बाल विकास अधिकारी श्वेता त्रिवेदी, रुचि सोनी, रमेश चंद्र जैन, मीना श्रीवास्तव, बालचंद लोधी, भूपेंद्र रजक, महेंद्र लोधी, पटवारी रामकिशन आदिवासी, सचिव सुनील जैन, रोजगार सहायक देवेंद्र अहिरवार, अवनीश गिरी गोस्वामी, दुष्यंत शर्मा सहित सहित सबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

3 करोड़ से तैयार होगी नल-जल योजना

ग्राम पंचायत अस्तौन में 3 करोड़ 2 लाख की लागत से नल जल योजना तैयार होगी। आज भूमिपूजन के दौरान विधायक गिरी ने बताया कि योजना के तहत गांव में 14 किमी पाइप लाइन बिछाई जाएगी। दो पानी की टंकियों, एक आरसीसी कुआं, आरसीसी संप बैल का निर्माण किया जाएगा और 1259 परिवारों को नल कनेक्शन दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here