विधायक जैन ने कहा- अगले साल सागर केसरी प्रतियोगिता होगी, पहलवान करेंगे शिरकत

0
103

विधायक शैलेंद्र जैन ने भगवानगंज स्थित श्रीराम अखाड़ा के प्रथम तल निर्माण के लिए स्वीकृति दी है। विधायक जैन द्वारा पूर्व में श्रीराम अखाड़े के भूतल का निर्माण कराया गया था और इसमें अपनी ओर से जिम उपकरण लगाए थे। ताकि युवा अखाड़ा पद्धति के साथ-साथ वर्तमान जिम उपकरणों से भी व्यायाम कर सकें और आधुनिक कुश्ती में पारंगत हो सकें।

पिछले दिनों अखाड़े के पहलवानों ने विधायक जैन से मुलाकात कर प्रथम तल के निर्माण का भी आग्रह किया था। इसके बाद उन्होंने अखाड़ा पहुंचकर कार्य का निरीक्षण किया और निर्माण स्थल पर ही पहुंचकर निर्माण कार्य करने की घोषणा की। इस दौरान उन्होंने बताया वर्ष-2023 के प्रारंभ में हम सबसे बड़ी कुश्ती प्रतियोगिता सागर केसरी का भी आयोजन करेंगे। जिसमें हमारे सभी पहलवान शिरकत करेंगे। इस मौके पर राजकमल केशरवानी, कन्हैया पटेल, आनंद विश्वकर्मा, मनीष यादव, बृजेश त्रिवेदी आदि मौजूद थे।

ताइक्वांडो खिलाड़ियों का किया सम्मान

विधायक शैलेंद्र जैन ने ताइक्वांडो प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कार प्राप्त सागर के विजेता खिलाड़ियों का निवास पर सम्मान किया। उन्होंने कहा यह नन्हें-मुन्ने बच्चे हमारी खेल प्रतिभाओं को निखार रहे हैं। आपको खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ने में मेरा पूरा सहयोग है। इसके माध्यम से आप अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतियोगिता की तैयारी उच्च श्रेणी के प्रशिक्षकों के मार्गदर्शन में कर सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here