राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में संदिग्ध नागदा से पकड़ाया

भारत जोड़ो यात्रा के तहत मध्यप्रदेश के इंदौर शहर आने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले संदिग्ध को नागदा पुलिस ने पकड़ लिया है।

नागदा पुलिस ने इसकी सूचना सूचना इंदौर क्राइम ब्रांच को दी है। अब क्राइम ब्रांच नागदा आकर उक्त व्यक्ति कि शिनाख्त करेगी कि वह आरोपी है या नहीं। नागदा थाना प्रभारी श्याम चंद्र शर्मा ने बताया कि इंदौर क्राइम ब्रांच ने उन्हें एक फोटो भेजा था और सूचना दी थी कि राहुल गांधी को धमकी देने वाले आरोपी का हुलिया यह है। क्राइम ब्रांच ने बताया था कि इस कि इसकी तलाश है।

फोटो के आधार पर नागदा पुलिस पिछले कुछ दिनों से उसे तलाश रही थी। गुरुवार को पुलिस को दोपहर 2 बजे सूचना मिली कि इस हुलिए वाला व्यक्ति नागदा में बाईपास पर एक होटल पर खाना खा रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची और उस व्यक्ति को पकड़कर थाने ले आई है। इस व्यक्ति का नाम दया सिंह पिता भगवान सिंह हावड़ा अरोड़ा जाति सिख है। व्यक्ति के पास मिले आधार कार्ड पर पता उत्तर प्रदेश के रायबरेली का है। वार्ड नंबर 24 छोटी होसियाना का निवासी बताया जा रहा है। इंदौर क्राइम ब्रांच में जो नाम बताया था वही नाम वह व्यक्ति अपना बता रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here