मन्दसौर नगर पालिका ने शहर से हटाए पोस्टर-बैनर कांग्रेस ने तंज कसा- CM आ रहे है, अब BJP के पोस्टर लगेंगे

0
74

लंबे समय के बाद एक बार फिर से नगर पालिका परिषद ने शहर को होर्डिंग-पोस्टर से मुक्त करने का अभियान शुरू किया है। शहर भर में जगह-जगह जन्मदिन से लेकर अगवानी तक के बैनर पोस्टर से शहर पटा हुआ है। जिसकी जहां मर्जी हुई उसने वहां पोस्टर बैनर टांग दिया।

नगर पालिका शहर की खूबसूरती बिगाड़ रहे इन बैनर-पोस्टरों को हटाने का काम शुरू किया है। नगर पालिका परिषद ने शहर के मुख्य मार्गों सहित जगह-जगह लगे होर्डिंग पोस्टरों को हटाने के लिए टीम गठित कर पोस्टरों को हटाया। नपा कर्मियों की टीम दलबल के साथ शहर के स्टेशन रोड, महू-नीमच राजमार्ग, गांधी चौराहा, सिविल हॉस्पिटल रोड पर लगे पोस्टरों बैनरों को हटाने की कारवाई की। नगर पालिका के राजेश दावरे ने बताया कि नगर पालिका द्वारा अवैध होर्डिंग को लेकर अभियान चलाया गया है। जिसमें शहर में लगे होर्डिंग बैनर पोस्टर हटाए जा रहे है।

कांग्रेस बोली- सीएम के पोस्टरों के लिए खाली कराई जगह

उधर, नगर पालिका के बैनर पोस्टर हटाने की कार्रवाई पर कांग्रेस जिला महामंत्री मंजीत सिंह टूटेजा ने आरोप लगाते हुए हुए कहा है कि नगर पालिका की कार्रवाई पोस्टर हटाने के लिए नहीं पोस्टर लगवाने के लिए हो रही है। 8 दिसम्बर को सीएम मंदसौर आ रहे है। शहर में अब भाजपा के बैनर पोस्टर लगाए जाएंगे। इसके लिए नगर पालिका स्थान खाली कर रही है। इसलिए नगर पालिका को अचानक बैनर-पोस्टर हटाने की याद आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here