नगर निगम कचरा गाड़ी के कर्मचारी ने महिला से की बदसलूकी, पड़ोसी को डंडे से पीटा

0
106

इंदौर : इंदौर से हाल ही में नगर निगम कचरा गाड़ी के चालक द्वारा की गई बहरामी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गीला सूखा कचरा अलग-अलग डालने की बात पर विवाद होने के बाद नगर निगम के वाहन चालक ने एक महिला और उनके पड़ोसी के साथ मारपीट की और अपशब्द बोलकर दुर्व्यवहार किया। ड्राइवर ने ये मारपीट डंडे से की।

दरअसल, ये मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली ज्योति राजपूत पति शेर सिंह राजपूत सेक्टर डी नंदा नगर कॉलोनी बाणगंगा में रहते हैं। इनके द्वारा मंगलवार के दिन नगर निगम कचरा गाड़ी के वाहन चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है।

उन्होंने बताया है कि दोपहर 1:30 कचरा गाड़ी चालक उनके घर के सामने आया। ऐसे में जब उन्हें कचरा डालने के लिए कहा गया तो गीले और सूखे कचरे को लेकर विवाद हो गया। कचरा गाड़ी चालक ने अपशब्द कहना शुरू कर दिए। साथ ही दुर्व्यवहार भी किया जब विवाद बढ़ गया तो वाहन चालक ने डंडे से दीपक और महिला मेरी पिटाई कर दी।

जानकारी के मुताबिक, अब पुलिस ने इस मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा बताया गया है कि सोहेब खान सदर बाजार निवासी के खिलाफ कई धाराओं में यह केस दर्ज किया गया है। अब पुलिस की जांच कर अग्रिम कार्यवाही को अंजाम देने में लगी हुई है।

WhatsApp Group और Telegram Channel ज्वाइन करें और Facebook को like  करें।

भविष्य दर्पण समाचार के डिजिटल प्लेटफॉर्म bhavishydarpannews.Com के संवाददाता बनने के लिए संपर्क करें 95891-77176

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here