एमपी में सरकार बदलने को लेकर पहली बार बोले सिंधिया, ‘बीजेपी सरकार बनाने में लगा दी थी पूरी ताकत..’

0
136

शिवपुरी। केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश सरकार प्रदेश के विकास लिए समर्पित है।

सरकार द्वार-द्वार पहुंचकर आम आदमी की समस्याओं का समाधान कर रही है। उन्होंने कहा कि 500 करोड़ की लागत से ग्वालियर में नया हवाई अड्डे का निर्माण किया जा रहा है। आज ग्वालियर को इंदौर, मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद एवं बेंगलुरु से जोड़ा जा चुका है।

सिंधिया ने कहा कि शिवपुरी में लगभग 5000 गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत खुद के घरों का वितरण किया गया। प्रधानमंत्री किसान सम्मान एवं मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना अंतर्गत हजारों किसानों के बैंक खातों में सम्मान निधि पहुंचाई गई है। प्रदेश सरकार द्वारा मध्य प्रदेश की महिलाओं एवं बालिकाओं के लिए लाड़ली बहना योजना शुरू की है। इस योजना के माध्यम से महिला को प्रतिमाह 1 हजार रुपए की राशि प्रदान की जाएगी।

सरकार बदलने पर बोले सिंधिया

केंद्रीय मंत्री ने विभिन्न क्षेत्रों में अपना योगदान देने वाले प्रतिभाओं को सम्मानित किया। मंच से जनता को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हां मैंने बीजेपी सरकार बनाने में पूरी जान लगा दी थी, क्योंकि जिस कांग्रेस सरकार ने वादाखिलाफी की थी और कहा था जी 15 दिन में किसानों का कर्जा माफ कर देंगे यदि नहीं किया तो हम सीएम बदल देंगे। जब उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया तो मैंने पुरानी सरकार बदल कर बीजेपी की सरकार बनवा दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here