Oscars 2023 Live: आरआरआर ने ऑस्कर में भी रचा इतिहास, बेस्ट मूवी का अवॉर्ड ‘एवरीथिंग एवरीवेयर’ के नाम

0
82

दुनिया के सबसे बड़े फिल्म अवॉर्ड ‘ऑस्कर्स’ में राजमौली की फिल्म ‘RRR’ ने धूम मचा दी। फिल्म के गाने को बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है। लॉस एंजलिस में हुए इस शो में जैसे ही ‘नाटू-नाटू’ गाने के लिए अवॉर्ड की घोषणा हुई, RRR की पूरी टीम खुशी से झूमने लगी।

‘RRR’ फिल्म के डायरेक्टर राजमौली, एक्टर जूनियर एनटीआर, राम चरण अवॉर्ड शो में मौजूद थे। अवॉर्ड (Oscars 2023) जीतने के बाद राजमौली खुशी से उछलते दिखे। अवॉर्ड शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर ने एक दूसरे को गले लगाकर बधाई देते दिख रहे हैं। अवॉर्ड शो में जाने से पहले राम चरण ने जूनियर एनटीआर और फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कहा कि तीनों ऑस्कर के लिए तैयार हैं।

 

इंडियन आउटफिट में दिखी टीम ‘RRR’

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर में जूनियर एनटीआर काले रंग की शेरवानी पहने दिखे, जिसके कंधे पर शेर का चेहरा बना था। वहीं राम चरण और एसएस राजमौली इंडियन आउटफिट में दिखे। राम चरण ने गोल्डन बटन वाली छोटी जैकेट के साथ साले रंग की शेरवानी पहनी थी, जबकि एसएस राजमौली कुर्ता और धोती में नजर आए।

 

राम चरण और जूनियर NTR के गले लगने वाला वीडियो वायरल

ऑस्कर (Oscars 2023) के कार्पेट से राम चरण और एनटीआर जूनियर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों काफी उत्साहित दिख रहे हैं और एक दूसरे को गले लगाकर बधाई दे रहे हैं।

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के नाटू-नाटू सॉन्ग ने गोल्डन ग्लोब और एक क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड जीता था। ऑस्कर में नाटू-नाटू ने लेडी गागा और रिहाना के गानों को पीछे छोड़ते हुए अवॉर्ड को अपने नाम किया।

 

बता दें कि आरआरआर में एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट और श्रिया सरन हैं। फिल्म की कहानी भारतीय क्रांतिकारी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के आसपास घूमती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here