IND vs AUS: ‘दबाव में बेहतरीन…’, केएल राहुल के मुरीद हुए वेंकटेश प्रसाद

0
110

किसका वक्त कब बदल जाए कहा नहीं जा सकता। जिस बल्लेबाज को टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद टीम में देखना तक पसंद नहीं कर रहे थे शुक्रवार को उसकी बल्लेबाजी देख खुद को तारीफ करने से नहीं रोक सके। जी हां, वेंकटेश प्रसाद केएल राहुल की बल्लेबाजी के मुरीद हो गए हैं।

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच वानखेड़े में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल मैच विनर बनकर उभरे। उन्होंने संकट में चल रही टीम इंडिया को जिताने की जिम्मेदारी कंधों पर उठाई और शानदार बल्लेबाजी से टीम इंडिया को 61 गेंद शेष रहते 5 विकेट से जीत दिला दी। केएल ने 91 गेंदों में 7 चौके-1 छक्का ठोक नाबाद 75 रन जड़े। वहीं दूसरे छोर से रवींद्र जडेजा ने नाबाद 45 रन बनाकर टीम इंडिया के लिए अहम योगदान दिया।

केएल राहुल की शानदार पारी

केएल की इस शानदार बल्लेबाजी के बाद वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट कर कहा- दबाव में बेहतरीन संयम और केएल राहुल की शानदार पारी। धमाकेदार दस्तक। रवींद्र जडेजा ने शानदार समर्थन किया और भारत के लिए अच्छी जीत दर्ज की।

 

वेंकटेश प्रसाद ने उठाए थे केएल राहुल पर सवाल

कुछ समय पहले वेंकटेश प्रसाद केएल राहुल की खराब फॉर्म पर टीम में जगह को लेकर सवाल खड़े करते आए थे। उन्होंने ये भी कहा कि आठ साल से ज्यादा के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में 46 टेस्ट मैचों के दौरान 34 का औसत साधारण है। प्रसाद ने ये भी कहा था कि टीम में शायद ही इतने मौके किसी को मिले होंगे जितने केएल राहुल को दिए गए हैं। हालांकि अब केएल की शानदार पारी देख उनका मन बदल गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here