BAN vs IRE: ‘ टीम मैनेजमेंट ने बोला है…’, 8 साल बाद लौटे बल्लेबाज ने तूफानी बैटिंग का खोला राज

0
104

नई दिल्ली: बांग्लादेश की टीम आयरलैंड के खिलाफ शुक्रवार को तीसरा टी-20 मैच खेलेगी। बांग्लादेश शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले ही दोनों मुकाबले जीतकर सीरीज पर कब्जा जमा चुकी है। टीम में लगभग 8 साल बाद बल्लेबाज रोनी तालुकदार की वापसी हुई है। उन्होंने बांग्लादेश के लिए न सिर्फ पांचवां सबसे तेज अर्धशतक बनाया बल्कि दूसरे मैच में लिटन दास के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए बांग्लादेश की सबसे बड़ी पार्टनरशिप (124 रन) का रिकॉर्ड बना दिया। शानदार वापसी करने के बाद रोनी निडर रवैये के साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं। रोनी ने तीसरे मैच से पहले कहा- कप्तान शाकिब अल हसन और बाकी टीम प्रबंधन ने खिलाड़ियों को टी20 में आक्रामक होने और सकारात्मक इरादे दिखाने के लिए प्रोत्साहित किया है।

हम टाइगर्स की तरह खेलेंगे

तालुकदार ने कहा- शाकिब भाई खेल के ऐसे दिग्गज हैं कि जब मैं 12 साल पहले अबाहानी में उनके साथ खेला, तब भी उनकी यही मंशा और मानसिकता थी। वह हमेशा सकारात्मक रहने और हावी होने की कोशिश करते हैं। वह इसे टीम के भीतर लाने की कोशिश कर रहे हैं। हम टाइगर्स की तरह खेलेंगे, प्रतिद्वंद्वी पर हावी होने की कोशिश करेंगे और निडर रहेंगे। हम असफल हो सकते हैं, लेकिन फिर सफल होंगे। कोच भी ऐसा ही सोचते हैं।

टीम मैनेजमेंट ने दिया निडर होकर खेलने का निर्देश

उन्होंने आगे कहा- टीम मैनेजमेंट हमें एक प्लान देता है जिसे हम लागू करने का प्रयास करते हैं। मूल योजना सकारात्मक इरादे की है, हम निडर क्रिकेट खेलने के बारे में बात करते हैं। हमें यही मैसेज मिला है। अगर हम इसे जारी रख सकते हैं, तो भविष्य में हमारी मदद करेगा। टीम प्रबंधन चाहता है कि खिलाड़ी आक्रामक मानसिकता वाले हों। मुझे लगता है कि हम तीनों विभागों में वास्तव में अच्छा खेल रहे हैं।”

मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है

तालुकदार ने कहा- मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है। मैंने हमेशा क्रिकेट खेलने के इस पैटर्न का पालन किया है। मैं सकारात्मक रूप से खेलता हूं। टीम प्रबंधन ने मुझे अपना स्वाभाविक खेल खेलने के लिए कहा क्योंकि उन्होंने मुझे इस बीपीएल में खेलते हुए देखा था। उन्होंने मुझे वही काम करने के लिए कहा। उन्होंने मुझे प्रोत्साहन दिया है इसलिए मुझे अब टीम से बाहर होने का डर नहीं है। तालुकदार ने कहा- लिट्टन बांग्लादेश के मुख्य बल्लेबाज हैं, मुझे उनके साथ बल्लेबाजी करने में मजा आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here