‘देखो वो आ गया, काव्या मैडम का बॉयफ्रेंड’, इस खिलाड़ी के हैदराबाद टीम से जुड़ते ही फैंस ने लिए मजे

0
266

इंडियन टी-20 लीग 2023 का आगाज 31 मार्च से हो चुका है। सीजन का दसवां मैच 7 अप्रैल को लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में लखनऊ और हैदराबाद के बीच खेला जाएगा।

लखनऊ ने अब तक दो मैच खेले हैं, जिसमें उसे से एक में हार और एक में जीत मिली है। वहीं हैदराबाद के लिए सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। हैदराबाद को अपने घरेलू मैदान पर राजस्थान के हाथों 72 रनों से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

टीम से जुड़े हैदराबाद के कप्तान मार्करम

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका की नीदरलैंड के खिलाफ चल रही सीरीज के कारण हैदराबाद के कप्तान एडम मार्करम राजस्थान के खिलाफ खेले गए पहले मैच में टीम के साथ नहीं थे। लेकिन लखनऊ के खिलाफ होने वाले मैच के लिए वह टीम से जुड़ गए हैं। उनके साथ ही मार्को यान्सिन और हेनरिक क्लासेन भी दल में शामिल हो गए हैं।

तीनों खिलाड़ियों के हैदराबाद फ्रेंचाइजी से जुड़ने के बाद की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर पर फैंस के कहीं मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं। एक फैंस ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘काव्या मैम का बॉयफ्रेंड फाइनली आ गया’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘भाई ये हैदराबाद अचानक से इतनी मजबूत क्यों लग रही है’।

बता दें कि कप्तान एडम मार्करम की गैरमौजूदगी में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने हैदराबाद की कप्तानी संभाली थी।

कप्तान एडम मार्करम जोरदार फॉर्म में

हैदराबाद के कप्तान एडम मार्करम अभी जोरदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। हाल ही में घर पर नीदरलैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज के तीसरे वनडे में मार्करम ने धमाकेदार शतक जड़ा था। उन्होंने ने 126 गेंदों पर 175 रनों की विशाल पारी खेली थी। मजेदार बात ये हैं कि उसी दिन हैदराबाद की टीम को आईटीएल में राजस्थान के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। राजस्थान द्वारा मिले 203 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की पूरी टीम बस 131 रन ही बना सकी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here