विकास कार्यों का विधायक ने किया भूमिपूजन, 2 करोड़ 84 लाख की लागत से बनने वाली मुख्य बाजार की सड़क का कार्य प्रारंभ

श्यामपुर तहसील मुख्यालय की लंबे समय से मुख्य बाजार की सड़क निर्माण कार्य कराए जाने की मांग चल रही थी। सड़क निर्माण की मांग को विधायक सुदेश राय के प्रयासों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा विशेष फंड से स्वीकृत किए जाने पर से सोमवार को श्यामपुर की मुख्य बाजार सड़क का भूमि-पूजन विधायक सुदेश राय ने स्थानीय क्षेत्र के बड़ी संख्या में उपस्थित ग्रामीणों की मौजूदगी में किया है।

गौरतलब है कि श्यामपुर बस स्टैंड से कृषि उपज मंडी तक सड़क के लिए शासन से 2 करोड़ 84 लाख की राशि स्वीकृति कर दी गई। इसका कार्य प्रारंभ हो गया है। बनने वाली सीमेंट कांक्रीट रोड के बनने से मेन बाजार को धूल, कीचड़ से राहत मिलेगी।

इस दौरान विधायक सुदेश राय ने बस स्टैंड से इमलीखेड़ा रोड पर डामरीकरण का लोकार्पण किया। रोडों के भूमि पूजन के दौरान विधायक सुदेश राय ने आम सभा को भी संबोधित करते हुए कहा कि मेरी पार्टी की सरकार खोखले वादे करने के स्थान पर काम करने में विश्वास करती है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जो कहते वह करके दिखाते हैं।

इस दौरान विधायक श्री राय ने कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस पार्टी काम झूठे वादे कर लोगों को गुमराह करना है। भूमि कार्यक्रम में कार्यकर्ता गणमान्य ग्रामीण, जनपद सदस्य, सभी पंचायतों के सरपंच सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

84 लाख रुपए का पुल बनेगा

बस स्टैंड से कृषि उपज मंडी मार्ग स्थित श्री राम चौक के पास स्थित नाले पर नया पुल का निर्माण करीब 84 लाख रुपए की लागत से किया जाएगा। नवीन पुल निर्माण के बाद बारिश के समय बार-बार पुल के ऊपर पानी आने यातायात प्रभावित होने से तहसील वासियों को निजात मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here