शादी के लिए रुपए का इंतजाम करने बन गए चोर, तीन युवकों से 8 बाइक बरामद

इंदौर की परदेशी पुरा पुलिस ने तीन बाइक चोरों को पकड़ा है। इनके पास से चोरी की आठ बाइक बरामद हुई है। पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि आरोपियों को अपनी शादी के रुपए इकट्‌ठा करना थे। इसलिए उन्होंने बाइक चुराना शुरू कर दिया। पुलिस अभी आरोपियों से चोरी की अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

TI पंकज द्विवेदी के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि कुछ आरोपी सस्ते दामों पर बाइक बेच रहे हैं। वह देवास के कंजर गिरोह के संपर्क में हैं। इंदौर के अलग-अलग इलाकों से बाइक चुराकर देवास तक डिलीवरी देने जाते हैं। टीआई ने उनका पता करने के लिए एक टीम बनाई।

टीम ने बल्लू उर्फ अल्ली पुत्र रमेश निवासी जीवन की फेल, आकाश उर्फ कालू पुत्र अशोक उर्फ जितेन्द्र जाट निवासी सर्वहारा नगर, राम उर्फ बिल्ला पुत्र किशोर चौहान को पकड़ा है। अजय उर्फ मन्नु कंजर निवासी पिपलरावा देवास अभी फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

आरोपियों के पास से अब तक चोरी की आठ बाइक मिली है। पूछताछ में सामने आया कि बल्लू और आकाश मन्नु कंजर के संपर्क में थे। जो इंदौर से बाइक चुराकर उसे सस्ते दामों पर ठिकाने लगाते थे। पुलिस अभी आरोपियों से और पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here