साध्वी प्रज्ञा का आरोप- आकासा एयरलाइंस के मैनेजर ने हानि पहुंचाई, सिंधिया से कार्रवाई की गुहार

0
105

भोपाल ।    भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का एयरलाइन से फिर विवाद हो गया है। अब की बार उनके निशाने पर आकासा एयरलाइंस आ गई है। उन्होंने गुरुवार देर रात सोशल मीडिया पर यह लिखकर आरोप लगाया कि आकासा एयर के ड्यूटी मैनेजर इमरान और उनके साथियों ने हानि पहुंचाने का प्रयास किया। उन्होंने इसकी शिकायत नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से की और उम्मीद जताई कि एक्शन ली जाएगी। भोपाल सांसद गुरुवार देर रात आकासा एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या QP1120 में बैठकर मुंबई से दिल्ली आई। इस दौरान ही उनके साथ कुछ हुआ है, जो उन्होंने अपनी आपत्ति सोशल मीडिया पर व्यक्त की। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि “नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी, मुंबई से दिल्ली आकासा एयर की फ्लाइट नंबर QP1120 से दिल्ली आने पर ड्यूटी मैनेजर इमरान और उसके साथियों द्वारा षड्यंत्र कर मुझे बड़ी हानि पहुंचाने का प्रयास किया। अपेक्षा करती हूं कि आप कार्यवाही अवश्य करेंगे। जय श्री राम।” हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि इमरान और उसके साथियों ने किस तरह हानि पहुंचाई है, जिस पर सिंधिया से कार्यवाही की उम्मीद की गई है।

आकासा एयरलाइंस ने भी दी प्रतिक्रिया

हालांकि, सांसद के पोस्ट को आकासा एयरलाइंस ने गंभीरता से लिया। एयरलाइंस की तरफ से कहा गया कि “हम आपके अनुभव से बहुत चिंतित है। आपके फीडबैक को रिव्यू के लिए टीम के साथ शेयर किया जाएगा और जरूरी एक्शन लिया जाएगा।” एक यूजर ने सांसद के पोस्ट को रीपोस्ट किया। इस पर एयरलाइन ने लिखा कि हमारी टीम इस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही हम कस्टमर से संपर्क करेंगे।

2019 में भी हुआ था विवाद

इससे पहले 23 नवंबर 2019 को साध्वी प्रज्ञा दिल्ली से भोपाल जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में सवार हुई थी। सीट को लेकर साध्वी की क्रू मेंबर से बहस हुई थी। फिर धरने पर बैठ गई थी। यात्रियों ने विमान में साध्वी के बर्ताव की निंदा की थी। एक वीडियो भी वायरल हुआ था। एक यात्री ने तो भोपाल सांसद से कह दिया था कि आपको शर्म नहीं है कि आप इस तरह का बर्ताव कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here