युवक को मारकर जमीन में गाढ़ा:- शराब पी तो सच सामने आ गया, चार दिन बाद जमीन से निकाला शव

21 दिसंबर से जिस लापता युवक को पुलिस और परिजन ढूंढ़ रहे थे उसका शव गांव में ही जमीन में गढ़ा हुआ मिला। इसका खुलासा हत्या करने वाले एक युवक ने ही शराब पीकर कर दिया।

माकड़ौन क्षेत्र में शनिवार को दिल दहालने वाली घटना सामने आई। दो बदमाशों ने एक अधेड़ की हत्या कर जमीन में गाढ़ दिया। वारदात का खुलासा आरोपी के साथी ने ही शराब के नशे में कर दिया। चार दिन पहले हुई हत्या का पता चलते ही पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा और खुदाई कर शव निकालकर जांच शुरू की।

पुलिस के मुताबिक माकड़ौन के पास स्थित ग्राम चरली निवासी राजाराम पिता कालूसिंह (45) 21 दिसंबर से लापता था। गुमशुदगी दर्ज होने पर पुलिस उसे तलाश रही थी। इसी बीच शनिवार को पता चला ग्राम रुपाखेड़ी निवासी रमेश पिता प्रेमसिंह व उसके साढू भाई सरदार पिता भैरूसिंह ने राजाराम को मारकर जंगल में गाढ़ दिया है।

टीआई अशोक शर्मा ने दोनों को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने वारदात कबूल ली। पुलिस रात को उन्हें लेकर घटना स्थल पहुंची और चार फीट खुदवाकर शव निकाला। शव पूरी तरह सड़ चुका था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने यह हत्या क्यों की, इसके लिए पुलिस दोनों से सख्ती से पूछताछ कर रही है।

बरगलाने के लिए बकरे को भी मारा –

रमेश ने राजाराम को दफन किए स्थान से बदबू आने पर भी शक न हो इसलिए अपने बकरे को मारकर वहा फैंक दिया था। पुलिस को वहां से बकरे के खून के निशान और अवशेष भी मिले हैं। यह बात भी दोनों आरोपियों ने ही पुलिस को बताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here