दिन में रेकी, रात में चोरी:- जबलपुर पुलिस ने 3 सगे भाईयों सहित चार शातिर चोरों को दबोचा, 6 चोरी की वारदातों का खुलासा, लाखों के जेवर जब्त

गढ़ा और पुलिस लाइन की स्पेशल टीम ने 25 दिसंबर को चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। चारों आरोपियों से चोरी की 6 वारदातों का खुलासा करते हुए 4 लाख रुपए से अधिक के जेवर जब्त किए। आरोपी दिन में सूने घरों की रेकी करते थे और रात में वारदात को अंजाम देते थे।

सीएसपी गढ़ा तुषार सिंह के मुताबिक मुखबिर से चारों आरोपियों के बारे में सूचना मिली थे। आरोपी चोरी के गहने बेचने सूपाताल के पास पहुंचे थे। सूचना पर गढ़ा और पुलिस लाइन की स्पेशल टीम ने मौके पर दबिश देकर चारों आरोपियों को दबोच लिया। उनकी पहचान चिकनी कुआं मंशी टोरिया निवासी शुभम अहिरवार, अंबर अहिरवार, पीयुष अहिरवार और रामायण मंदिर के पीछे रहने वाले तुषार सोनी के रूप में हुई।

आरोपियों के कब्जे से 4 लाख के जेवर जब्त

18 से 23 की उम्र के चारों आरोपी नशे के लती हैं। चोरी की रकम वे नशे की लत और ऐश पर खर्च करते थे। चारों शातिर चोर हैं और पूर्व में भी चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 60 ग्राम वजन के मंगलसूत्र, पैंडिल, अंगूठियॉ, टाप्स, झुमकी, लौंग, बाले, लटकन, नथ, हाय, चंद्रमा और डेढ़ किलो वजन के चांदी की करधन, पायल, बिछिया, गिलास, कटोरी, चम्मच, चूडियां जब्त किए।

गढ़ा की तीन तो अधारताल की दो चोरियों का खुलासा

गढ़ा टीआई राकेश तिवारी के मुताबिक चारों आरोपियों से पूछताछ में 6 चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ। इस गैंग ने गढ़ा क्षेत्र में तीन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। वहीं अधारताल में दो और गोहलपुर में एक घर में चोरी की बात स्वीकारी है। आरोपी दिन में घूम कर कॉलोनियों में सूने घरों की रेकी करते थे। फिर रात में ताला तोड़कर चोरी करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here