सरकारी राशन बेचने की थी तैयारी:- जबलपुर में पुलिस ने पिता-पुत्र को दबोचा, गेहूं की 18 तो चावल की 4 बोरियां सहित वाहन जब्त

जबलपुर की क्राइम ब्रांच ने कोतवाली पुलिस के साथ राशन की कालाबाजारी पकड़ी। शासकीय खाद्यान्न की दुकान में मिलने वाला गेहूं-चावल पिता-पुत्र बेचने निकल रहे थे। पुलिस ने आरोपी सरस्वती कॉलोनी में दबिश देकर घर के सामने खड़े वाहन को जब्त कर लिए। वाहन में 18 बोरी गेहूं औ 4 बोरी चावल थे। कोतवाली पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली टीआई अनिल गुप्ता के मुताबिक सभी जब्त बोरियां सरकारी गल्ले की दुकान वाली थी। गिरफ्त में आए सरस्वती कॉलोनी निवासी गब्बर यादव और उसके पिता कत्तू यादव लोडिंग वाहन एमपी 20 जीए 76 में रखकर इसे कहीं बेचने जाने वाले थे। इससे पूर्व कृषि उपज मंडी में इस तरह का प्रकरण सामने आ चुका।

सरकारी गल्ले की दुकान वाला राशन बेचने से पहले पिता-पुत्र धराए।

आरोपियों से जब्त खाद्यान्न की जांच शुरू

आरोपी पिता-पुत्र को कोतवाली थाने ले जाकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपी खाद्यान्न के बारे में कोई ठीक-ठाक जवाब नहीं दे पा रहे हैं। सूचना देकर खाद्य विभग को भी बुला लिया है। खाद्य विभाग पता लगा रही है कि ये बोरियां किस सरकारी गल्ले की दुकान को आवंटित की गई थी। इसके बार इस दुकान पर भी कार्रवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here