कोरोना की किसी को चिंता नहीं:- इंदौर की विधायक मालिनी गौड़ पहुंची महाकाल मंदिर, चांदी का छत्र चढ़ाया, किया कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन

इंदौर की विधायक मालिनी गौड़ महाकाल के दर्शन करने पहुंची। वे अपने परिवार के साथ आई थीं। उन्होंने गर्भगृह में जाकर महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग को चांदी से बना छत्र भी चढ़ाया। उनके साथ करीब 20 से अधिक लोग थे। लेकिन इनमें से किसी ने भी चेहरे पर मास्क नहीं लगाया था।

विधायक गौड़ के आने के एक दिन पहले कलेक्टर और मंदिर समिति के अध्यक्ष आशीषसिंह ने मंदिर समिति प्रशासक गणेश धाकड़ को निर्देशित किया था कि महाकाल मंदिर में कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं हो रहा है। चूंकि कोरोना बढ़ रहा है इसलिए श्रद्धालुओं को चेहरे पर मास्क लगाने का कहें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन मंदिर समिति कराए। लेकिन इसके बाद भी मंदिर समिति की ओर से कोई इंतजाम नहीं किये गए हैं। हालांकि धाकड़ का कहना है कि आगे से इस बात का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

महाकाल मंदिर में आने के बाद कोविड पॉजिटिव –

महाकाल मंदिर में आने के बाद श्रद्धालुओं की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। ऐसे दो मामले अब तक सामने आ चुके हैं। दो दिन पहले उप्र के फिरोजपुर से परिवार के साथ दर्शन करने आए एक युवक की रिपोर्ट यहां से जाने के बाद कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। रिपोर्ट आने के पहले ही श्रद्धालु यहां से जा चुका था इसलिए स्वास्थ्य विभाग ने फिरोजपुर के प्रशासन को इस संबंध में सूचना दे दी है। इसके पहले छत्तीसगढ़ के एक ही परिवार के करीब 5 लोग यहां से जाने के बाद कोविड पॉजिटिव आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here