उदयपुर में राहुल मखीजा अपहरण मामला:- पुलिस ने सुबह 4 बजे इंदौर में अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़वाया, दोपहर बाद पूरे मामले का एसपी करेंगे खुलासा

उदयपुर के अम्बामाता क्षेत्र से युवक की किडनैपिंग मामले में पुलिस को चौथे दिन बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने एमपी के इंदौर शहर से सकुशल राहुल मखीजा को छुड़वाया है। रविवार देर रात से शुरू आपरेशन में सुबह करीब 4 बजे टीम ने एक घर से युवक को किडनैपर के कब्जे से छुड़वाया। इसके लिए करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मियों की एक टीम रविवार देर शाम को इंदौर पहुंची थी। फिरौती के मकसद से एक आधा दर्जन युवकों ने मिलकर राहुल को किडनैप किया था।

एसपी मनोज चौधरी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि दोपहर बाद इसका खुलासा किया जाएगा। 12 बजे तक टीम राहुल मखीजा को लेकर उदयपुर पहुंचेगी। इसके बाद पूछताछ में और जानकारी सामने आ पाएगी। इससे पहले शनिवार को राहुल की कार शहर के बेदला इलाके में मिली थी।

दरसअल 30 दिसम्बर को शहर के अंबामाता थाना क्षेत्र में घर से ऑफिस के लिए निकले राहुल का कुछ युवकों ने किडनैप कर लिया। इसके कुछ देर बाद ही उसके पिता को वाट्सएप कॉलिंग के जरिए राहुल को छोड़ने के बदले 80 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई। हालांकि राहुल उस दौरान यह नहीं बता सका था कि आरोपियों ने उसे कहां पर कैद करके रखा है। अंबावगढ़ निवासी फाइनेंस कर्मी नंदलाल उर्फ नंदू पुत्र खुशालदास सिंधी की रिपोर्ट के बाद मुकदमा दर्ज हुआ। मामले की गंभीरता को देखते हुए डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टीम और अंबामाता थाने की 3 टीमों को इस केस में लगाया गया था। डीएसटी प्रभारी दलपतसिंह राठौड़ सहित कई पुलिसकर्मी इस टीम में शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here