बाप-बेटे की दर्दनाक मौत भोपाल में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, शव देख सदमे में नाम भी नहीं बता सकी घायल महिला

भोपाल के खजूरी थाना क्षेत्र में सोमवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार और उसके करीब 8 साल के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। घायल महिला अपने बेटे और पति के शव के पास बिलखती मिली। हादसे के बाद वह सदमे में आ गई। हालत यह हो गई कि वह ठीक से नाम भी नहीं बता सकी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आधार कार्ड के मुताबिक वे देवास के रहने वाले थे।

टीआई खजूरी थाना संध्या मिश्रा ने बताया कि दोपहर करीब 3 बजे फंदा-खजूरी रोड पर एक्सीडेंट की सूचना मिली थी। हादसा इंदौर-भोपाल रोड पर हुआ। मौके पर पुलिस बल भेजा गया। पुलिस के पहुंचने तक बाइक सवार एक युवक और करीब 8 साल के बच्चे की मौत हो चुकी थी। इसमें एक महिला घायल हो गई। हादसे के कारण वह होश-हवास खो बैठी।

वह पुलिस को बच्चे और पति के शव के आसपास बिलखती मिली। उसे अस्पताल पहुंचा दिया है। बच्चे और उसके पिता के शव को पीएम के लिए भिजवाया है। लोगों ने बताया कि गैस सिलेंडर से भरा ट्रक, बाइक को टक्कर मारते हुए ऊपर से निकल गया। महिला दूर फिंकने के कारण ट्रक के नीचे आने से बच गई, जबकि बाइक सवार और बच्चा नीचे आ गए।

घटनास्थल से आधार कार्ड मिला है, जिस पर दीपक नाम लिखा है।

महिला कुछ बोलने की स्थिति में नहीं

टीआई संध्या मिश्रा ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस को महिला बिलखती मिली। वह बोलने की स्थिति में नहीं है। मृतकों की शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

आधार कार्ड से परिजनों का पता लगाया जा रहा

पुलिस को मौके से आधार कार्ड मिला है। हादसे में मरने वाले का नाम दीपक का बताया जाता है। पुलिस ने इसी आधार पर मृतक के परिजनों की तलाश शुरू कर दी है। आधार कार्ड देवास का है। ऐसे में पुलिस अब देवास पुलिस से भी संपर्क कर रही है। घायल महिला का नाम चंदा बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here