मालीकुआं के हीरालाल ने सिहाड़ा रोड पर फांसी लगाई; काम- मंडी में हम्माली का, कारण अज्ञात

खंडवा में एक 61 वर्षीय बुजुर्ग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मालीकुआं के रहने वाले हीरालाल यादव ने सिहाड़ा रोड पर जंगल में यह कदम उठाया। दोपहर 1 बजे सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। बैर के पेड़ से लटके शव को नीचे उतारा। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

कोतवाली टीआई बलजीतसिंह बिसेन के मुताबिक, बुजुर्ग द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर गई। काफी देर तक शव की पहचान नहीं हो सकी। शव को पेड़ से नीचे उतारा और मुंह पर लगा मास्क निकाला तो चरवाहों ने बताया कि यह खंडवा में मालीकुआं पर रहने वाले हीरालाल यादव है। पुलिस ने परिजन को सूचना देकर मौके पर बुलाया। आत्महत्या के कारण अज्ञात है, पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

जिस जमीन पर जान दी, खुद मालिक हुआ करते थे

घटनास्थल शहर से 5 किमी दूर कलेक्टर बंगला होकर सिहाड़ा रोड का है। यहां पडेला हनुमान के पास स्थित जंगल में 61 वर्षीय हीरालाल यादव ने फांसी लगाकर जान दे दी। पड़त की यह करीब 100 एकड़ जमीन है। बेटे मयंक यादव ने बताया कि, यह जमीन कुछ समय पहले ही हमने बेच दी थी। पिता कल शाम के समय घर से निकले हुए थे। परिवार में किसी से विवाद नहीं हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here