मां…मां… पुकारकर आजाद मार्केट में रोता मिला तीन साल का मासूम, बार-बार पूछने पर नाम बता रहा राहुल

पुराने शहर में मिले तीन साल के बच्चे के माता-पिता को तलाशने के लिए पुलिस 4 दिन से परेशान है। परेशानी की बात यह भी है कि मासूम के माता-पिता ने कहीं भी उसके गुमने की शिकायत किसी भी थाने में दर्ज नहीं की है। अब पुलिस अधिकारी बच्चे के माता-पिता को ढूंढने के लिए संबंधित इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस को शक है कि कहीं यह अपहरण से जुड़ा मामला तो नहीं है।

घटना शुक्रवार की है। पुलिस तब से उसके माता-पिता को तलाश रही है। पुलिस के सोशल मीडिया पर बने ग्रुप में यह बच्चे की जानकारी डाली जा रही है, ताकि किसी भी थाने में हुई गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर माता-पिता को ढूंढा जा सके। चार दिन बीत जाने के बाद भी मंगलवारा थाना पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है।

मासूम मां… मां करके रोता रहता है मासूम को सही देखरेख के लिए चाइल्ड लाइन को सौंप दिया था। काउंसलर द्वारा बार-बार पूछने पर उसने अपना नाम राहुल बताया है। चाइल्ड लाइन ने बच्चे को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया जहां से उसे शिशु गृह भेज दिया गया।

किसी भी थाने में बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं

मंगलवारा थाना प्रभारी संदीप कुमार पवार का कहना है कि ग्रुप में फोटो डालने के बाद भी बच्चे के पैरेंट्स का पता नहीं चला है और न ही किसी थाने में बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट है। ऐसे में बच्चे के अपहरण करके लाने और भोपाल में छोड़ने के एंगल से भी जांच शुरू कर दी है। उनका कहना है कि उन्होंने ग्रुप में चाइल्ड लाइन का नंबर भी जारी किया है 1098 और 0755-2771080 पर कॉल कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here