इंदौर में नगर परिषद टीम पर पथराव:- अतिक्रमण हटाने देपालपुर पहुंचे अमले पर हमला, 3 JCB तोड़ीं

देपालपुर में जिला प्रशासन और नगर परिषद की टीम पर पथराव हो गया। टीम सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटवाने पहुंची थी। कार्रवाई का विरोध कर रहे लोगों ने टीम पर हमला बोल दिया। टीम की 3 JCB में तोड़फोड़ कर दी। घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि पथराव करने वाले लोगों को यह शक था कि उनकी बस्ती के सामने कॉलोनी कट रही है, उसके मालिक से साठगांठ कर टीम उनके घर उजाड़ रही है। देपालपुर CMO संध्या सरियाम ने मामले में केस कराया है। उनकी शिकायत पर गोलू, लाखन, चिंतामन, अमन, सुरेश, मुकेश, समंदर, कपिल, त्रिलोक, संजू, नंदू, दिनेश, गट्टू, राजेश, धन्नालाल, राहुल, बशीर, लाखन, भागूबाई, रेखा बाई, सुनीता बाई ,पप्पू केवट और उनके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

कार्यवाही का विरोध करते रहवासी

झुग्गी बस्ती में रहते हैं आरोपी

देपालपुर में गौतमपुरा रोड पर सभी आरोपी झुग्गी बस्ती में रहते हैं। नगर परिषद की टीम इन अतिक्रमण कारियों को हटाने पहुंची थी। पथराव में नगर परिषद के प्रदीप चौहान, शैलेष कुमावत, राजेश कलोता और सतीश कीर घायल हो गए।

पुलिस ने बल प्रयोग किया

पत्थरबाजों को काबू में करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग भी करना

पड़ा था। इधर इस पूरी कार्रवाई में यह बात भी निकल कर सामने आ रही है कि पिछले दिनों भंगार कारोबारी ने उसके मामले को लेकर जिन भाजपा नेताओं और पुलिस पर आरोप लगाया था, उन्हीं के इशारे पर अतिक्रमण की मुहिम चलाई गई है। रहवासी इतने गुस्से में थे कि पटवारी के साथ झूमाझटकी की तो वह जान बचाकर भागे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here