इंदौर में दुष्कर्म के आरोपित के अवैध निर्माण को प्रशासन की टीम ने किया ध्वस्त

यह फार्महाउस महिला उत्पीड़न की घटना के आरोपित राजेश विश्वकर्मा का है और इसे तोड़ने की कार्यवाई की गई। कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी मनीष सिंह के निर्देश पर एसडीएम रवीश श्रीवास्तव व तहसीलदार ब्रह्मस्वरूप श्रीवास्तव के साथ भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा था। कलेक्टर मनीष सिंह ने स्पष्ट किया है कि इंदौर में अपराधियों के खिलाफ प्रशासन सख्त से सख्त कार्रवाई करेगा

सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित राजेश विश्वकर्मा के मांगलिया में करीब तीन एकड़ में फैले फार्महाउस को तोड़ा जा रहा है। फार्महाउस का एक हिस्सा तोड़ दिया गया है। बाकी तोड़ा जा रहा है। इस फार्महाउस में करीब एक एकड़ में निर्माण था। फार्म हाउस में कमरे, किचन और ऐशो-आराम के सारे साधन थे। यहां बेड, सोफा आदि महंगा सामान रखा था। आरोपित के चाचा और रिश्तेदारों ने कार्रवाई कर रहे अधिकारियों से कहा कि इसमें हमारा हिस्सा भी है, वह छोड़ दिया जाए लेकिन अधिकारियों ने उनकी नहीं सुनी। अधिकारियों के सख्त रुख को देखते हुए सब हट गए और कार्रवाई जारी रही।

पत्नी के साथ दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म व अप्राकृतिक करने वाले आरोपित के युवराज फार्महाउस को प्रशासन और पुलिस ने तोड़ दिया। टीम 12:45 पर मौके पर पहुंची और एक बजे से अतिक्रमण तोड़ने की करवाई जारी रही। फार्महाउस में बीयर की बोतल व अश्लील सामग्री मिली है।

प्रशासन ने इस फार्महाउस को ध्वस्त करने के लिए चार जेसीबी का उपयोग किया गया। शिप्रा थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत के बाद राजेश विश्वकर्मा के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था। युवती ने पुलिस को बताया था कि राजश और उसके साथियों ने इसी फार्महाउस में रखा था।

न्याय मांगने पहुंची राजेश की पहली पत्नी

जहां एक और प्रशासन फार्महाउस को ध्वस्त करने की कार्रवाही चल रही थी, वहीं दूसरी ओर राजेश की पहली पत्नी इंसाफ मांगने पहुंचीं। कार्रवाई के दौरान पहली पत्नी भी पहुंची और प्रशासन को करवाई रोकने के लिए कहा। पत्नी ने कहा कि अभी आरोपित से तलाक नहीं हुआ है, जमीन पर उसका हक है। हालांकि पुलिस ने समझाया कि केवल अतिक्रमण ही तोड़ा है, जमीन पर उसका हक दिलाने में पुलिस व प्रशासन पूरी मदद करेगी। कार्रवाई जारी है।

पीछे बना रखा था बार

आरोपित ने फार्म हाउस के अंदर ही बार बना रखा था, जिसमें वह अय्याशी करता था। पहली पत्नी को भी इस बारे में जानकारी थी, उसने भी प्रताड़ना की शिकायत थाने में कर रखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here