मेट्रो के काम के लिए बांगड़दा चौराहे को पूरी तरह किया बंद, किसानों को मंदिर जाने में होगी परेशानि

मेट्रो परियोजना के लिए शुक्रवार से सुपर कॉरिडोर स्थित बांगड़दा चौराहे को पूरी तरह बंद कर दिया गया है। इससे किसानों की परेशानी बढ़ने वाली है। क्षेत्र के किसान अफसरों से चर्चा करने की योजना बना रहे हैं।

जानकारी के अनुसार इंदौर में मेट्रो रेल परियोजना को लेकर तेजी से काम करने के दावे किए जा रहे हैं। इसी के तहत इंदौर एयरपोर्ट क्षेत्र में स्थित बांगड़दा चौराहे को पूरी तरह बंद कर दिया गया है। छोटा बांगड़दा से उज्जैन रोड नहीं जा सकते। एयरपोर्ट की तरफ से आने वाले छोटा बांगड़दा की तरफ नहीं जा सकते। बड़ा बांगड़दा से एयरपोर्ट की तरफ नहीं जा सकते, उज्जेन रोड की तरफ से आने वाले बड़ा बांगड़दा नहीं जा सकते।

इससे ग्रामीणों की दिक्कत बढ़ने वाली है, क्योंकि कुछ दिनों में गेहूं की फसल आ जाएगी। हातोद, देपालपुर, गांधी नगर की तरफ से आने वाले किसना छोटा बांगड़दा रोड स्थित लक्ष्मीबाई मंडी कैसे जाएंगा। किसानों का कहना है कि एक-दो दिनों की बात हो तो परेशानी उठा भी लें, पर मेट्रो के काम में कम से कम दो साल लगेंगे। जिस तरह से बोर्ड ठोके गए हैं, यह बताता है कि ये काम पूरा होने तक के लिए ठोके गए हैं। किसानों का कहना है कि इस बाबद निवेदन करने, हमारी परेशानी बताने हम अधिकारियों से मुलाकात करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here