भोपाल में गांजा तस्करी के मामले बढ़े, 3 दिन में महिला सहित चार गिरफ्तार

राजधानी में मादक पदार्थ गांजा की तस्करी के मामले बढ़ गए हैं। पुलिस ने तीन दिन के अंदर दो अलग-अलग स्थानों से एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से बड़े पैमाने पर गांजा बरामद किया है।

पुलिस उनसे पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है, कि उन तक गांजा कौन पहुंचाता है और वे इस मादक पदार्थ की सप्लाई कहां करने वाले थे।

बैरागढ़ थाना पुलिस के मुताबिक गुरुवार रात को मुखबिर से सूचना मिली थी कि राहुल नगर निवासी एक महिला फुटकर में गांजा बेचने का काम कर रही है। वर्तमान में भी उसके पास गांजा मौजूद है। सूचना की तस्दीक करने के बाद पुलिस बताई गई जगह पर पहुंची साजिया नाम की महिला की तलाशी ली। उसके पास से 380 ग्राम गांजा बरामद हुआ। राहुल नगर में ही बुधवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस श्मशान घाट के पास पहुंची थी। पुलिस को देखकर वहां खड़ा एक युवक भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर उसे हिरासत में ले लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से गांजे की 20 पुडि़या बरामद हुईं। सभी का वजन 150 ग्राम निकला। युवक की पहचान बबलू उर्फ रामकिशन पुत्र सांवलिया (40) के रूप में हुई। राहुल नगर निवासी रामकिशन बैरागढ़ इलाके का कुख्यात गुंडा है। उसके खिलाफ थाने में कई केस दर्ज हैं। बता दें कि मंगलवार को टीला जमालपुरा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बैरसिया बस स्टैंड के पास स्कूटर सवार दो लोगों को हिरासत में लिया था। तलाशी के दौरान उनके स्कूटर की डिक्की में से पांच किलो गांजा बरामद किया गया था। युवकों की पहचान अयोध्यानगर थाना क्षेत्र के अर्जुन नगर निवासी दीपक पुत्र रामसिंह जाटव (22) एवं अजय सिंह पुत्र कमल सिंह तोमर (19) निवासी अयोध्या नगर ईडब्ल्यूएस मल्टी के रूप में हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here