विक्की – सारा की अनटाइटल्ड फिल्म के इंदौर शेड्यूल की सूटिंग पूरी सामने आई ये तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान बीते कुछ दिनों से मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में अपनी आगामी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

शूटिंग के दौरान कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। फिल्म के इंदौर शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो गई है। इस बात की जानकारी अभिनेता शारिब हाशमी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है।

शारिब हाशमी ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता शारिब हाशमी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया है कि, लक्ष्मण उतेकर की अगली फिल्म का इंदौर शेड्यूल खत्म हो गया है। शारिब हाशमी द्वारा शेयर गई इन तस्वीरों में फिल्म निर्देशक लक्ष्मण उकेटा, विक्की कौशल, सारा अली खान और फिल्म की पूरी टीम नजर आ रही हैं।

शारिब हाशमी ने की लक्ष्मण उतेकर की तारीफ:

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शारिब हाशमी ने कैप्शन में लिखा है, “हमने एक खूबसूरत फिल्म (अनटाइटल) के सेट पर एक ड्रीम टीम के साथ खूबसूरत यादें इकट्ठा की हैं, जिसे पूजा विजान ने प्रोड्यूस किया है। डायरेक्टर साहब लक्ष्मण उतेकर मतलब आपने दिल जीत लिया एकदम और विक्की कौशल अब मैं आपका और बड़ा फैन हो गया हूं। आपके सभी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं।”

शारिब हाशमी ने डायलेक्ट कोच का धन्यवाद करते हुए लिखा, “प्रतीक्षा जी नए-नए इंदौरी शब्द सीखने के लिए बहुत शुक्रिया और इस फिल्म की पूरी टीम का धन्यवाद जिन्होंने इस यात्रा को इतना सहज और यादगार बनाया।”

पहली बार स्क्रीन पर दिखेगी विक्की और सारा की जोड़ी:

बता दें कि, इस फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आने वाली है। डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में विक्की और सारा के अलावा शारिब हाशमी भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले शूटिंग सेट से विक्की और सारा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें विक्की बाइक चलाते हुए नजर आए और सारा अली खान उनके पीछे बैठी हुई नजर आ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here