बाइक चोर गेम को जबलपुर की पनागर पुलिस ने दबोचा

जबलपुर व कटनी जिले में दो पहिया वाहन चोरी करने वाली गैंग को पनागर पुलिस ने पकड़ा है। नशा सहित मंहगे शौक पूरा करने के लिए गाड़िया चोरी करते थे।

आरोपित एक ही गांव के दो युवक है दोनों ही दोस्त मिलकर वाहन चोरी की योजना बनाते थे। अभी तक करीब एक दर्जन वाहन चोरी की घटना को दोनों ने अंजाम देना स्वीकारा है। पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार करते हुए उनकी निशानदेही पर 12 मोटरसाइकिल जब्त की हैं, जिनकी अनुमानित कीमत 6 लाख बताई जा रही है। आरोपितों ने बताया कि वे इससे पहले भी वाहन चोरी के मामले कई थानों में गिरफ्तार हो चुके हैं।

पनागर टीआई आरके सोनी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की सूरज कुशवाहा और उसका दोस्त किशन कुशवाहा निवासी पनागर बिना नंबर प्लेट की बाइक लेकर बेचने के लिए घूम रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दोनों को बाइक सहित पकड़कर पूछताछ की तो पता चला की बाइक चोरी की है, जिसे कुछ दिन पहले ही रानीताल चौराहा जबलपुर चोरी किया गया था। थाने में पूछताछ के दौरान किशन कुशवाहा ने पुलिस को बताया दोनों ने मिलकर 12 वाहन चोरी किए हैं। आपसी बंटवारे में 7 मोटरसाइकिल किशन और 5 बाइक सूरज कुशवाहा ने अपने-अपने पास रख ली थी। किशन और सूरज के निशानदेही पर पुलिस ने दो लीवो बाइक, तीन साइन, चार डिलक्स, दो स्प्लेंडर एवं एक ड्रीम योगा बाइक जब्त की है। किशन और सूरज ने इन मोटरसाकिलों को रानीताल, अधारताल, बहोरीबंद, सिहोरा एवं मझौली क्षेत्र से चोरी करना बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here