पुश बटन का कमाल: टेस्ट ड्राइव के नाम कार लेकर भागे बदमाश, बंद की तो स्टार्ट नहीं हुई, वहीं छोड़कर भागे, अब पुलिस ढूंढ़ रही

कार में लगे पुश बटन के कारण उज्जैन के टाटा कार कंपनी के शोरूम की चोरी गई कार वापस मिल गई। हुआ यूं कि मंगलवार दोपहर 2 बजे दो बदमाश टाटा की एल्ट्रोज कार खरीदने शोरूम पहुंचे। यहां सेल्स एक्जीक्यूटिव विष्णु गोयल ने उन्हें अटेंड किया। कार की फीचर समझने के बाद उन्होंने टेस्ट ड्राइव कराने को कहा।

विष्णु गोयल ने औपचारिकता के बाद दोनों के साथ कार लेकर भैरवगढ़ रोड की ओर निकल पड़े। कार बदमाश ही चला रहा था। तभी बदमाश ने कार में कुछ खराबी होना बताया। गोयल जैसे ही चैक करने नीचे उतरे, बदमाश ने कार दौड़ा दी।

पुश बटन का कमाल –

कार की चाबी विष्णु गोयल के पास ही थी। और बिना चाबी लगाए पुश बटन से भी कार स्टार्ट नहीं होती। यह बात बदमाश नहीं समझ सके। दोनों बदमाश वीर सावरकर कॉलोनी पहुंचे तो कार बंद की। चाबी नहीं होने से पुश बटन से भी कार स्टार्ट नहीं हुई। तब दोनों कार वहीं छोड़कर भाग गए।

चिमनगंज मंडी पुलिस को मिली लावारिस कार की सूचना –

कार चोरी की घटना को लेकर चिमनगंज मंडी पुलिस जांच कर ही रही थी। बुधवार सुबह वीरसावरकर नगर में कार के खड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने तत्काल सांघी शो रूम संचालकों को सूचना दी। जिसके बाद कम्पनी के कर्मचारियों ने मौके पर जाकर कार लेकर शोरूम आ गए।

सेंसर चाबी हमारे ही पास थी –

कंपनी के रीजनल मैनेजर रागिनी शाही ने चोरों ने कार को बंद किया होगा। उस वक़्त कार की सेंसर चाबी विष्णु के पास थी। जिसके चलते कार में लगा पुश बटन भी काम नहीं कर पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here