इंदौर कलेक्टर बोले- सभी समाजो के जरूरत मंद लोगों के लिए निरंतर चलाएं सेवा कार्य

मुफ्त स्वास्थ्य शिविर जैसे आयोजनों का लाभ समाज के कमजोर तबकों तक भी पहुंचना चाहिए। जीतो जैसी संस्थाओं को शहर के सभी समाजों के जरूरतमंद लोगों के लिए इस तरह के सेवा प्रकल्प निरंतर चलाते रहना चाहिए।

इससे वंचित वर्ग को भी बुनियादी सुविधाएं मिलती रहें।

यह बात कलेक्टर मनीष सिंह ने जैन इंटरनेशनल ट्रेड आर्गेनाइजेशन (जीतो) के इंदौर चेप्टर द्वारा आयोजित स्वास्थ्य परीक्षण शिविर में कही। वे समस्त जैन समाज के लिए सेंट्रल लैब एवं आइएमए के सहयोग से ओमेगा टावर्स पर आयोजित जांच शिविर में संबोधित कर रहे थे। कलेक्टर ने जीतो के इस प्रयास की प्रशंसा भी की। प्रारंभ में जीतो इंदौर के चेयरमैन हितेन्द्र मेहता ने बताया कि यह शिविर ओमेगा टॉवर सेंट्रल लैब विजय नगर पर 23 से 28 जनवरी तक आयोजित किया जा रहा है। इस शिविर में ब्लड शुगर, कोलेस्ट्राल, प्रोटीन, एलब्यूमिन, क्रिएटिनिन, एसजीपीटी आदि जांचें दो बार की जाएंगी। पहली जांच के बाद आइएमए के सहयोग से चिकित्सकों से परामर्श के बाद तीन महीने बाद दूसरी जांच होगी।

आयोजन में कई पदाधिकारी थे मौजूद – इस अवसर पर सुमित शुक्ला, विनीता कोठारी, जीतो के एमपीसीजी जोन के चेयरमैन कमलेश सोजतिया, इंदौर चेप्टर के चेयरमैन हितेन्द्र मेहता, एपेक्स डायरेक्टर बीएस नागोरी तथा समाजसेवी नितिन डफरिया, दिलीप सी. जैन, राजेन्द्र सुराना, विमल घोरावत, नरेन्द्र कांठेड़, विजय पारीख, विकास सिंगी, उद्देश दस्सानी, मयंक डोसी, सुनीता जैन, प्रियंका जैन, प्रीना सालगिया सहित विभन्न जैन संगठनों के पदाधिकारी मौजूद थे। वीपी इंचार्ज राजेन्द्र सुराना ने सभी समाजबंधुओं से शिविरों का लाभ उठाने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here