इंदौर नगर निगम ने नंदलालपुरा सब्जी मंडी रोड पर फल बेचने वालों पर की कार्रवाई, सामान किया जप्त

नगर निगम की रिमूवल टीम ने गुरुवार को नंदलालपुरा सब्जी मंडी रोड पर लंबे समय से चल रही फलों की दुकानों को हटाने की कार्रवाई की। यहां दुकानों के सामने रोड पर टेबल व तख्त लगाकर करीब 50 से 60 फल विक्रेता दुकान चला रहे थे, जो नियमानुसार गलत था।

गुरुवार को उपायुक्त लता अग्रवाल के नेतृत्व में रिमूवल टीम दोपहर 12 बजे इस क्षेत्र में पहुंची। टीम ने फल विक्रेताओं को अपना सामान दुकानों में रखने के निर्देश दिए। दुकानदारों ने फल तो हटा लिए लेकिन निगम ने रोड पर रखे पटिए, तख्त, पलंग व अन्य सामान जिन पर रखकर फल बेचे जाते थे, उन्हें जब्त कर लिया। निगम की रिमूवल टीम ने करीब तीन ट्रक सामान जब्त किया। इस क्षेत्र में निगम की रिमूवल कार्रवाई शाम चार बजे तक चली। कार्रवाई के दौरान यहां के दुकानदारों ने विरोध भी किया और अपना सामान हटाने के लिए समय भी मांगा लेकिन टीम ने दुकानदारों को समय देने के बाजाए सामान जब्त कर कार्रवाई की।

इतवारिया बाजार में ठेले जब्त किए, पालदा की दुकानों के शेड तोड़े – नगर निगम ने इतवारिया बाजार में फल व सब्जी के ठेले व सड़क पर बाजार लगाने पर प्रतिबंध लगा रखा है। निगम द्वारा पूर्व में भी इस क्षेत्र में सब्जी व फल की दुकानें रोड पर लगाने वालों पर कार्रवाई की जा चुकी है। गुरुवार को निगम की रिमूवल टीम ने इतवारिया बाजार क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए 25 ठेले जब्त किए। इसके अलावा निगम की दूसरी रिमूवल टीम ने पालदा में दुकानों के बाहर लगे 25 से 30 शेड तोड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here