बैतूल में ट्रैक्टर,बाइक चोर गिरोह पकड़ाया:- 3 ट्रैक्टर,2 बुलेरो,7 बाइक बरामद 5 सदस्य गिरफ्तार,छिदवाड़ा जिले के हैं सभी आरोपी

पुलिस की टीम की दबिश में ये ट्रैैक्टर एवं मोटर सायकल हुए बरामद।

बैतूल के ट्रैक्टर और बाइक के चोरी को अंजाम देने वाले एक गिरोह को मुलताई पुलिस ने गिरफ्तार कर किया है। साथ ही उनके पास 40 लाख रुपए से ज्यादा कीमत के ट्रेक्टर,जीप और बाइक बरामद भी बरामद किए हैं। पकड़े गए गिरोह में शामिल सभी 5 सदस्य छिन्दवाड़ा जिले के निवासी बताए जा रहे हैं।

दरअसल,कई दिनों से इलाके में चोर ग्रामीण क्षेत्रों से ट्रैक्टर व मोटर सायकल की चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने एसडीओपी सुश्री नम्रता सोधिया के नेतृत्व में अज्ञात गिरोह व चोरी गये ट्रैक्टर व मोटर सायकलों की तलाश लिए पुलिस टीम का गठन कर विभिन्न स्थानों पर दबिश दी। मुखबिरों से प्राप्त सूचना व प्राप्त साक्ष्यों के जरिये वारदातों का खुलासा किया। गिरोह ग्रामीण अंचलों में दिन के समय रेकी कर खेत खलिहानों में खड़े नये ट्रैक्टरों और घर के सामने खड़ी मोटर सायकलों पर नजर रखता था। गिरोह पहचान वालों की बाइक ले जाकर उनकी डुप्लीकेट चाबी बनाता था और फिर उसी बाइक को चुरा लेता था।

ग्रामीण क्षेत्रों में नये ट्रैक्टरों को सूने स्थान पर खड़ा पाकर चोरी कर लेता था । यह पकड़ाये गिरोह का सरगना मनीष गोहिते 28, राजू मरकाम 21, दीपक इवनाती 21, सूरज भलावी 19 सोहन इवने 22 से 3 ट्रैक्टर, 7 बाइक , 2 महिन्द्रा कंपनी की बोलेरो जप्त कर करीबन 40 लाख रूपये के वाहन बरामद किए गए है। ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here