केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल पहुंचे कुण्डलपुर तैयारियों को लेकर महामहोत्सव समिति के पदाधिकारियों और जिला प्रशासन के अधिकारियों की संयुक्त बैठक ली

0
157

दमोह के सांसद और केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल रविवार शाम को कुण्डलपुर पहुंचे। उन्होंने आचार्य श्री के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया। साथ ही आश्वस्त किया कि कुण्डलपुर महामहोत्सव में सरकार और प्रशासन की ओर से हर संभव सहयोग किया जाएगा। पटेल ने महोत्सव समिति के कार्यालय में बैठकर समिति के पदाधिकारियों और जिला प्रशासन के अधिकारियों की संयुक्त बैठक ली। पटेल ने निर्देश दिए कि देश-विदेश से आने वाले यात्रियों को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। बाहर से आने वाले यात्री बड़े बाबा के दरबार से बड़ा और सकारात्मक संदेश लेकर जाएं।

पटेल ने कहा कि इस महोत्सव में आने वाले वाहनों की पार्किंग पर खास ध्यान दिया जाए। उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि पानी, बिजली, सफाई और सुरक्षा को लेकर चौबीस घंटे सजग रहने की जरूरत है। महोत्सव में आने वाले सभी यात्री हमारे मेहमान हैं। यह समझकर ही प्रशासन अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करे। पटेल के साथ हटा विधायक, दमोह कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य, एसपी डीएस तेनीवार सहित जिला प्रशासन के सभी अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here