पढ़ाई पुलिस अधिकारी बनने की, पकड़ाया चोरी करते – पीएससी करने का दावा करने वाला सागर का युवक एटीएम तोड़ते धराया, बोला- मुड हो गया, इसलिए की वारदात

उज्जैन की नागझिरी पुलिस ने सागर के एक युवक को एटीएम तोड़ते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। आरोप है कि उसने तीन वारदात की, लेकिन मोटी रकम नहीं मिलने पर वह देर रात एटीएम तोडऩे का प्रयास कर रहा था। खास बात यह है कि आरोपी का दावा है कि वह पुलिस अफसर बनने के लिए पीएससी की तैयारी कर रहा है।

सागर स्थित खुरई निवासी रामकुमार पिता सुरेश कुमार पाठक (38) को शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात नागझिरी स्थित एसबीआई का एटीएम सरिये से तोडऩे का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान क्षेत्र में गश्त कर रहे एसआई दिनेश पटेल व आरक्षक विनोद खराटे ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। जांच की तो पता चला उसने पहले माधवनगर क्षेत्र में एक हनुमान मंदिर की दान पेटी तोड़कर 700 रुपए भी चुराए है। जानकारी मिलने पर टी आई विक्रम सिंह ने राम से तो पता चला की आरोपी एम काम कर चूका और ऑन लाईन पीएससी की तैयारी कर रहा है। चोरी करने की इच्छा होने पर वह सरीया लेकर एटीएम तोडने गया था। हालांकि वह एटीएम का ढक्कन ही खोल पाया था कि पुलिस ने उसे दबोच लिया। बताया जाता है कि राम की पत्नी की कोरोना से मौत होने पर बेटी ननिहाल में रहती है।

मोबाईल लौटाने पर यात्रियों ने पीटा

जांच के दौरान पुलिस को यह भी पता चला कि राम ने शुक्रवार को रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में तीन यात्रियों के मोबाईल चुरा लिए थे। बाद में उसने उक्त मोबाईल के बदले रुपए मांगे तो यात्रियों ने उसे पीटकर पुलिस को सौंप दिया था, लेकिन रिपोर्ट नहीं होने के कारण पुलिस को उसे छोडऩा पड़ा था।

एटीएम टूटता तो लाखों की चोरी

टीआई विक्रमसिंह ने बताया कि एटीएम में लाखों रुपए हो सकते है। एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज बैंक से मांगे है। आरोपी युवक झूठ बोल रहा है संभवत: वह 10 साल से चोरी कर रहा है। पूछताछ के लिए कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड मांगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here